ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / चीन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन 

चीन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन 

Advertisement
जिला युवा कांग्रेस द्वारा शहीदों को दी गई श्रद्वांजली 
दबंग न्यूज लाईव
बिलासपुर –  चीन के कायराना हरकत से भारतीय जवानों की शहादत हुई है। जिन को अश्रुपूरित श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए जिला युवा कांग्रेस के अध्यक्ष भावेन्द्र गंगोत्री के नेतृत्व में सीएमडी चौक पर युवा एकत्रित होकर मोमबत्ती जला दो मिनट का मौन धारण किए ।चीन के द्वारा आधी रात को अचानक से भारतीय जवानों के ऊपर हमला कर दिया गया। जिसमें भारत के 20 जवान शहीद हो गए इस कायराना हरकत के विरोध में पूरे देश में लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। जिसमें युवा कांग्रेस ने भी पूरे देश में अलग-अलग तरह से श्रद्धांजलि अर्पित कर विरोध किया। 
बिलासपुर जिला युवा कांग्रेस द्वारा भी सीएमडी चौक पर एकत्रित होकर बड़ी संख्या में युवाओं ने शहीदों को मोमबत्ती जलाकर श्रद्धांजलि दी ।और 2 मिनट का मौन रखा ।और सभी ने एक स्वर में चीन द्वारा किए इस हरकत का विरोध किया कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र गंगोत्री ने कहा कि भारतीय जवान हर स्थिति में अपना साहस नहीं खोती। उनके द्वारा सीमा पर डटे रहकर चीन को जल्द ही उचित जवाब दिया जाएगा।  जिला अध्यक्ष भावेंद्र गंगोत्री ने कहा कि जहां आज पूरा विश्व कोरोनावायरस से लड़ रहा है उसका जिम्मेदार चीन है और दूसरी ओर वह अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहा और लगातार भारतीय सीमा पर विवाद की स्थिति निर्मित कर रहा है। जिसके कारण भारतीय जवानों की शहादत हुई है ऐसे कृत्यों की पूरे विश्व में एक स्वर में निंदा हो रही है।
 श्रद्वांजली अर्पित करने महेंद्र गंगोत्री कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष, गौरव दुबे प्रदेश सचिव ,भावेन्द्र गंगोत्री जिला अध्यक्ष, तनी छाबड़ा जिला अध्यक्ष एनएसयूआई, रंजीत सिंह कार्य.जिला अध्यक्ष एनएसयूआई भूपेंद्र साहू  बिट्टू,, तरुण यादव जिला संयोजक,, आदि युवा काँग्रेसी मौजूद थे।
Advertisement
Advertisement

About Suraj Gupta

Suraj Gupta
Suraj Gupta Editor 9755797500

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

’शिक्षक भर्ती २०१९ में उच्च न्यायालय का बड़ा फैसला,

Advertisement युक्तियुक्त समय पर शासन को भर्ती प्रक्रिया पूर्ण करने हेतु किया ...

error: Content is protected !!