करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

पुलिस ने पकड़ा साढ़े नौ लाख रूपए का गांजा ।

उड़िसा से राजस्थान ले जाया जा रहा था 190 क्विंटल गांजा ।
दो आरोपी ट्रेक्टर ट्राली के साथ गिरफ्तार।

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 21.06.2020

महासमुंद महासमुंद पुलिस को अपने सुत्रों से खबर मिली कि उड़िसा बागबहरा रास्ते से गांजे की एक बड़ी खेप आने वाली है । पुलिस ने इस जानकारी को गंभीरता से लिया और उड़िसा बागबहरा के रास्ते पर चेकिंग प्वाइंट बना कर जांच शुरू की ।

बागबाहरा एसडीओपी सुश्री लितेश सिंह एवं थाना प्रभारी बागबाहरा उनि0 स्वराज त्रिपाठी को नाकेबंदी कर दिनांक 20-06-20 को रात्रि 09ः00 बजंे एंव फिक्स पाइंट लगाकर कार्यवाही करने के लिए निर्देशित किया। बागबाहरा की टीम जब नगरपालिका बागबाहरा के सामने एन.एच. 353 पर नाकेबंदी कर वाहनों की चेकिंग कर रही थी कि एक ट्रैक्टर मैसी फर्गुसन क्र0 आर जे21 आरई 3398 ट्राली सहित खरियार रोड से आ रही थी। जिसमें दो व्यक्ति सवार थे पूछताछ करने पर उन्होने स्वयं को राजस्थान का होना बताया और ओड़िसा से राजस्थान की ओर जाना बताया।

 पूछताछ किया गया तो वो पुलिस को लगातार गोलमोल जवाब देकर गुमराह करते रहें। पुलिस को इस बात पर शंका हुई और पुलिस की टीम ने जब ट्रेक्टर और ट्राली की बारीकी से तलाशी ली तो ट्रैक्टर ट्राली के चेचिस के पास नया वेल्डिंग कराया गया था। जिसें चेक करने पर चेचिस में बाॅक्सनुमा खाना बना हुआ था। जिसमें प्लास्टिक के भुरे रंग के टेप से लिपटे हुयें पैकेट दिखें। 

पुलिस ने वाहन में सवार उदाराम गुर्जर पिता भेरूराम उम्र 31 वर्ष ग्राम घोलासरी तह0ध्थाना दातारामगढ़ जिला सीकर राजस्थान एवं प्रकाशचोैधरी पिता गिरधारी उम्र 25 वर्ष ग्राम बनगढ़ जिला नागौर राजस्थान से कड़ाई से पूछताछ करने पर उन्होने बाॅक्सनुमा खाना मे 36 पैकेटो में मादक पदार्थ गांजा होना बताया। पुलिस ने मौके पर उन 36 पैकेटो में भरे हुये अवैध मादक पदार्थ गांजा कुल 190 कि0ग्रा0 कीमती 9,50,000 रूपयें जप्त कर दोनो के खिलाफ 20बी एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत कार्यवाही कर विवेचना कर रही है।  सम्पूर्ण कार्यवाही पुलिस अधीक्षक श्री प्रफुल्ल कुमार ठाकुर के मार्गदर्शन में अति0 पुलिस अधीक्षक श्रीमती मेघा टेम्भुरकर साहू एवं अनु0अधिकारी (पु) सुश्री लितेश सिंह के निर्देशन में थाना प्रभारी स्वराज त्रिपाठी, प्रआर0 सोनचंद डहरिया, आर0 हरिश साहू, एकलव्य बैस, शंकर ठाकुर, विरेन्द्र तिवारी द्वारा की गई है।

Related Articles

Back to top button