close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / बाप बेटे ने मिलकर सुबह सुबह तीन को मौत के घाट उतारा ,चार को किया गंभीर रूप से घायल ।
.

बाप बेटे ने मिलकर सुबह सुबह तीन को मौत के घाट उतारा ,चार को किया गंभीर रूप से घायल ।

Advertisement

जमीन विवाद में एक ही परिवार के दो पक्षों में खूनी संघर्ष ।

दबंग न्यूज लाईव

शुक्रवार 11.09.2020


महासमुंद – तुमगांव थाना क्षेत्र मे जमीन विवाद के नाम पर एक ही परिवार के दो पक्षों में सुुबह सुबह हुए खूनी संघर्ष में तीन लोगों की मौके पर ही मोैत हो गई जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं । मरने वालों  में महिलाएं एवं बच्चे भी है । घटना के बाद से पूरे गांव में दहशत और सन्नाटा पसर गया है ।

जानकारी के मुताबिक गांव के एक परिवार के बीच काफी समय से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था । एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर में घुसकर धारदार हथियार से हमला कर दिया जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं ।

मृतकों मे एक बच्चा ,एक महिला और एक किशोरी शामिल हैं । जिनके नाम जागृति गायकवाड़ ,टीना कुमारी तथा मनीष बताया जा रहा है । घायलों में ओष कुमार ,ओमन,गीताजंली और अनारबाई हैं जिन्हें ईलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है ।

घटना की जानकारी मिलते ही तुमगांव पुलिस मौके पर पहुंच गई है तथा अपनी कार्यवाही शुरू कर दी है । पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल ठाकुर के अनुसार दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है । दोनों आरोपी रिश्ते में बाप बेटे है । एक आरोपी फरसराम तीन महीने पहले ही हत्या के एक अन्य मामले में जेल से छुटकर बाहर आया है ।

ग्रामीणों के मुताबिक दोनों पक्ष एक ही परिवार के हैं और जमीन को लेकर काफी लंबे समय से इनके बीच विवाद चल रहा था । इस पर कोर्ट का फैसला भी आ चुका था तथा कोर्ट ने पीड़ित के पक्ष में फैसला सुनाया था जिससे नाराज होकर फरसराम और उसके बेटे बृजसेन ने आज तड़के इस परिवार पर हमला करके तीन लोगों को मार दिया ।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

Kota Breking – अब रूकेगी ये ट्रेन ….आंदोलन का असर लेकिन अभी मिली है आंशिक सफलता ।

Advertisement   करगीरोड कोटा शुक्रवार 24.09.2021 – नगर संघर्ष समिति के द्वारा ...

error: Content is protected !!