करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

किराया नहीं मिला तो मकान मालिक ने लड़कियों को कर दिया बंद ।

मकान किराया न देने पर मकान मालिक ने बाहर से लगाया ताला

सूचना मिलते ही हरकत में आयी पुलिस, मकान मालिक पर जुर्म दर्ज ।

दबंग न्यूज लाईव
मंगलवार 05.05.2020

गौपेम – लाॅक डाउन के समय सरकार ने मकान मालिकों से अनुरोध किया था कि यदि उनका किरायेदार इस दौरान अपना किराया नहीं जमा कर सकता तो उसे थोड़ी मोहलत दे दे तथा बाद में उससे किस्तों में किराया ले ले । लेकिन गौरेला विकासखंड के सेमरा में एक मकान मालिक ने किराया नहीं देने पर अपने मकान में ताला लगा दिया । इस घटना की जानकारी जब पुलिस को हुई तो पुलिस हरकत में आई ओैर मकान मालिक को गिरफ्तार करके जुर्म दर्ज कर लिया ।

पूरा मामला गौरेला थाने के अंतर्गत आने वाले ग्राम सेमरा का है यहां ग्लेज ट्रेडिंग इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में पढ़ने वाले 5 लड़कियां ग्राम सेमरा के फिरोज अली के मकान में किराए से रहती थी जो लॉक डाउन होने के वजह से अपने घर नहीं जा सके थे।

लॉक डाउन-३ में कुछ रियायत मिलने पर घर जाने के लिए अपने सामान को पैक कर रहे थे कि मकान मालिक फिरोज ने मकान किराया देने पर ही जाने दूंगा कहकर रात्रि में इनके कमरे में बाहर से ताला लगा दिया।

सुबह 6 बजे फोन पर जानकारी मिलने पर ग्राम कोटवार एवं पंचों के साथ जाकर सरपंच द्वारा देखने पर कमरे में बाहर से ताला लगा हुआ पाया गया । ताला खुलवा कर लड़कियों को बाहर किया गया।

पुलिस अधीक्षक को मामले की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी गौरेला को त्वरित कार्रवाई करते हुए मामले की सुसंगत धाराओं में अपराध पंजिबद्ध करने के निर्देश दिए। मामले की रिपोर्ट पर ’अपराध क्रमांक 38 / 2020 धारा 341, 342 भा द वि’ का अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी फिरोज अली को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Articles

Back to top button