करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

ग्यारह तरफ से गोरखपुर पूरा सील , अब होगी यहां सिर्फ होम डिलिवरी ।

 

प्राथमिकता के आधार पर 39 लोगों के होंगे पहले चरण में टेस्ट ।

कल ही निकला था डिंडौरी कनेक्शन ।

 

दबंग न्यूज लाईव
मंगलवार 21.04.2020

जीपीएम – गौरेला पेण्ड्रा और मरवाही का जिला प्रशासन लाॅक डाउन के समय से ही पूर्ण एहतियात बरत रहा था । कटघोरा के हाॅट स्पाट बनते ही इस जिले ने
कटघोरा को जोड़ने वाली सीमाओं को सील कर दिया था तथा सुरक्षा के व्यापक इंतजाम कर लिए थे ।

कई जगह सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए थे । लेकिन कल डिंडोैरी के एक नाबालिग के कोरोना पाजिटिव निकलने के बाद और उसका संबंध जिले के गोरखपुर से जुड़ने के बाद ही प्रशासन में हड़कप मच गया था । तुरंत ही पूरा प्रशासन गोरखपुर पहुंच गया था और उक्त पाॅजिटिव के रिश्तेदारों की खोजबीन और उसके संपर्क में आए लोगों की जानकारी एकत्रित करने लगा था ।


गोरखपुर का कनेक्शन डिंडौरी से सीधा सीधा जुड़ने के बाद प्रशासन ने गोरखपुर को पूर्ण रूप से सील कर दिया है इसके अलावा जिले की सभी सीमाओं पर चैकसी बढ़ा दी है । जिले के ऐसे सभी रास्तों को बंद कर दिया गया है जहां से जिले कें अंदर आया या बाहर जाया जा सकता है ।


प्रशासन ने गोरखपुर को ग्यारह तरफ से सील करते हुए यहां चैकसी बढ़ा दी है । अब यहां से ना तो कोई बाहर जा सकता है और ना ही यहां आ सकता है । प्रशासन ने प्राथमिकता के आधार पर 39 लोगों को चिन्हित किया है जिनके टेस्ट किए जाएंगे ।इसके साथ ही पूरे ईलाके को सेनेटाईज भी किया जा रहा है । 


दबंग न्यूज लाईव से बात करते हुए जिले के एसपी सूरज सिंह परिहार ने बताया कि – गोरखपुर को ग्यारह तरफ से सील कर दिया गया है । अब यहां से ना तो कोई बाहर जा सकता है और ना ही यहां आ सकता है । हमने प्राथमिकता के आधार पर 39 ऐसे लोगों को चिन्हिंत किया है जिनके डायरेक्ट संबंध उससे थे । यदि आवश्यकता पड़ी तो दुसरे तिसरे चरण में और भी लोगों के टेस्ट करवाए जाएंगे ।


यानी जिला प्रशासन पूरी तरह से गोरखपुर और नए जिले में मुस्तैद हो चुका है । और हर पहलु पर ध्यान दे रहा है कि यदि गोरखपुर में कोई और संक्रमित हो तो वो संक्रमण गोरखपुर से बाहर ना निकल पाए ।
दबंग न्यूज लाईव सभी जिले वासियों से अनुरोध करता है कि इस समय प्रशासन का पूरा सहयोग करें तथा उनकी बातों को माने इसी में सभी की भलाई है । आप बेवजह घरों से ना निकलें । आप घर में रहकर उतना ही महत्वपूर्ण कार्य कर रहे हैं जितना प्रशासन चैबीस घंटे बाहर रह के । उम्मीद हैे संकट के बादल जल्द ही छटेंगे और हम सब पहले की तरह अपनी जिंदगी में लौटेंगे लेंकिन तब तक सावधानी रखें ।

Related Articles

Back to top button