करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

घरेलू विवाद में पति ने कर दी पत्नी की हत्या ।

हत्या कर फेका बाड़ी में पुलिस ने किया गिरफ्तार ।

दबंग न्यूज लाईव
गुरूवार 30.04.2020

 

गौपेम – घरेलू विवाद इतना बढ़ा कि पति ने पत्नी की हत्या कर दी और लाश को बाड़ी में फेंक दिया । प्राप्त जानकारी के अनुसार नेवारी में रहने वाले सीताराम राठौर का अपनी पत्नी अनीता राठौर से आए दिन विवाद होता था । कल विवाद इतना बढ़ा कि सीताराम अनीता को धकेलते हुए बाड़ी में ले गया और ताबड़तोड़ चाकू से वार करने लगा जिससे अनीता की मौत वहीं हो गई ।
रात दस बजे ही पुलिस को वारदात की जानकारी हो गई थी । मौके पर पहुंचने पर पाया गया कि मृतिका श्रीमती अनीता राठौर की रक्तरंजित लाश उसके घर के पीछे बाड़ी में पड़ी थी घटना स्थल का मुआयना करने पर प्रथम दृष्टया हत्या का अपराध होना पाए जाने से पुलिस जांच पर जुटी।


जांच के दौरान ही यह तथ्य सामने आया की मृतका और उसके पति सीताराम राठौर का आए दिन विवाद होता था। उक्त बात की पुष्टि हेतु सीताराम राठौर से कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने बताया कि उसकी पत्नी उसके चरित्र पर आए दिन शंका करती थी और आए दिन इसी बात पर उससे गाली गलौज विवाद करती थी। घटना समय के कुछ समय पूर्व भी विवाद हुआ था । जिससे घर में रखें स्टील के चाकू से मृतिका को बाड़ी में ले जाकर गले में कई सांघातिक चोट पहुंचाकर हत्या कर देना बताया।

थाना गौरेला में ’अपराध क्रमांक 34/ 2020 धारा 302 आईपीसी’ कायम कर विवेचना के दौरान आरोपी ’सीताराम राठौर निवासी नेवरी’ से एक धारदार चाकू जप्त किया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

मामले की विवेचना में थाना प्रभारी गौरेला अमित पाटले, प्रधान आरक्षक नवीन मिश्रा, आरक्षक कौशलेंद्र बघेल, घनश्याम आदिल एवं पवन राठौर की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Related Articles

Back to top button