करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

लोग रहे लाॅक डाउन में अंदर उधर एक ने कर दी चार की हत्या ।

इंसानों के साथ मुक जानवरों का भी कर दिया वध ।

तंत्र मंत्र करने के बाद दिया वारदात को अंजाम ।

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 05.04.2020

रायपुर – प्रदेश में जब लोग लाॅकडाउन के चलते घरों में है । पूजा पाठ सब बंद है । ऐसे में ये खबर दहलाने वाली है कि एक गांव में एक व्यक्ति ने तंत्र विद्या के बाद परिवार के ही चार लोगों की निर्मम हत्या कर दी यहां तक की उसने मुक जानवरों कीे भी अपने तेज हथियार से हत्या कर दी । ये दिल दहलाने वाली खबर आ रही है देवगढ़ से । देवगढ़ में कल रात एक व्यक्ति ने तंत्र पूजा की और बाद में अपनी मां समेत चार लोगों की तेज धारदार हथियार से हत्या कर दी जब इतने से भी उसका मन नहीं भरा तो लगभग दस से बारह मुर्गे और बैलों को भी मार दिया ।


प्राप्त जानकारी के अनुसार देवगढ़ में हुए अपराध में आरोपी ने रात को पूजा की और नींबू गुलाल के बीच मुर्गो की बली दी फिर अपनी मां राजकुंवर जो कि 55 साल की थी के साथ ही पड़ोसी मनबसिया पैकरा , जबरसाय और मोहनराम की हत्या कर दी ।


वारदात की जानकारी जब गांव वालों को हुई तो उन्होंने तुरंत ही इसकी जानकारी पुलिस को दी । इतनी बड़ी वारदात की जानकारी मिलने पर पुलिस तत्काल देवगढ़ पहंुची और आरोपी को गिरफतार करने के बाद अपनी जांच शुरू कर दी है ।

पुलिस का कहना है कि – जानकारी के बाद वे तुरंत वहां पहुंच गए थे तथा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है । पुलिस का ये भी कहना था कि आरोपी की पत्नि के अनुसार आरोपी कई दिन से शांत और अकेले गुमशुम रहता था लेकिन रात को अचानक हिंसक हो गया और इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दिया ।

Related Articles

Back to top button