करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

गुड संडे – प्रदेश में कोरोना के तीन और मरीज हुए ठीक ।

ईलाज के बाद आई निगेटिव रिपोर्ट

 

दबंग न्यूज लाईव
रविवार -05.04.2020

सुनिल शुक्ला

रायपुर – अप्रेंल तारीख पांच और दिन रविवार । जब पूरा देश कोरोना संक्रमण और उसके ईलाज से लड़ रहा है वहीं प्रदेश में इस रविवार को बेहतर करने वाली खबर सामने आई है ।एम्स के डॉक्टरों ने इस रविवार को बेहतर रविवार कें रूप में सामने लाया है । कोरोना पॉजिटिव पाए गए तीन और मरीज डिस्चार्ज हो गए हैं। ठीक होने के बाद सैंपल नेगेटिव आने के बाद इन मरीजों को डिस्चार्ज किया गया है।

ये तीनों मरीज एम्स रायपुर में भर्ती थे, अब छत्तीसगढ़ में कोरोना पॉजिटिव के कुल 3 केस शेष बचे हैं। डिस्चार्ज हुए तीनों मरीज रायपुर के है, एम्स प्रबंधन ने इसकी पुष्टी कर दी है। इसके पहले भी तीन मरीज ठीक हो चुके हैं, छत्तीसगढ़ में कुल 9 कोरोना पॉजिटिव की संख्या पहुंची थी, इस प्रकार देखा जाए तो अब तक 6 मरीजों को ठीक किया जा चुका है, इसे छत्तीसगढ़ के लिए एक बड़ी उप​लब्धि माना जा सकता है।

ये तीनों मरीज करीब क़रीब एक महिने सेल्फ क्वेरंटाईन में रहेंगे। कोविड 19 के मरीजों के दो टेस्ट होते हैं, और दोनों में 48 घंटे का अंतर होता है। इन तीनों मरीजों की पहली रिपोर्ट निगेटिव आई और 48 घंटे बाद दूसरी रिपोर्ट भी निगेटिव आई, जिसके बाद इन्हे कोरोना संक्रमण से मुक्त घोषित कर दिया गया।

दबंग न्यूज लाईव इस संक्रमण काल में डट कर जुटे समाज के हर तबके का धन्यवाद करता है । डाक्टर , पुलिस और प्रशासन के साथ प्रदेश की जनता भी डटकर कोरोना के सामने खड़ी है और इसके बेहतर नतीजे भी सामने आ रहे हैं । आप सब शासन और प्रशासन की गाईड लाईन का पालन करें । घर पर रहे सुरक्षित रहें स्वस्थ रहें ।

Related Articles

Back to top button