करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

सोशल मिडिया के माध्यम से कांग्रेस के कार्यो और योजनाओ का होगा विस्तार

तरूण बने बिलासपुर जिला संयोजक

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 14.06.2020

बिलासपुर – छत्तीसगढ प्रदेश में युवा कांग्रेस द्वारा सोशल मीडिया में पार्टी को मजबूती प्रदान करने हेतु जिला एवं ब्लॉक स्तर की नियुक्ति की जा रही है। इसी तारतम्य में बिलासपुर जिला युवा कांग्रेस के सोशल मीडिया के लिए जिला संयोजक के लिए जिला अध्यक्ष भावेन्द्र गंगोत्री की अनुशंसा से प्रदेश के सोशल मीडिया के चेयरमैन अनूप वर्मा की अनुमति से तरुण यादव को जिला संयोजक नियुक्त किया गया है।

जिला संयोजक के पद पर नियुक्त होने पर तरूण ने कहा कि सोशल मिडिया के जिला संयोजक की जिम्मेदारी पार्टी नें मुझे दी उसका निर्वहन मै पूरी निष्ठा के साथ करूंगा। ताकि कांग्रेस पार्टी के कार्यो और योजनाओ को जन जन तक पहुंचाया जा सके । तरूण नें कांग्रेस पार्टी के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओ का आभार व्यक्त किया ।

तरूण की नियुक्ति पर हर्ष व्यक्त करते हुए गौरव दुबे प्रदेश सचिव युवा कांग्रेस ने कहा कि तरुण यादव जैसे सक्रिय कार्यकर्ताओं से संगठन को मजबूती प्रदान होगी।

बिट्टू साहू ने कहा कि पूरे प्रदेश में ब्लॉक स्तर तक के नियुक्ति सोशल मीडिया में की जा रही है जिससे पार्टी की विचारधारा गांव गांव तक पहुंच सके।

कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र गंगोत्री, सोशल मीडिया के राष्ट्रीय संयोजक शिवली मेराज खान एवं कोटा विधानसभा प्रभारी विभोर सिंह ने भी तरुण यादव के नियुक्ति पर हर्ष के व्यक्त किया।

Related Articles

Back to top button