करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

हम नहीं सुधरेंगे 15 – कोटा के उमरमरा में लोग उमड़ पड़े मछली पकड़ने ।

ना कोरोना का डर ना लाॅक डाउन का ना धारा 144 का ।

पुडू में कटघोरा से आए व्यक्ति , अमने मे तीन के साथ करैहापारा में सर्वे शुरू ।

 

दबंग न्यूज लाईव
शुक्रवार 10.04.2020

करगीरोड कोटा – प्रदेश में कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए लाॅक डाउन और बढ़ाने के आसार नजर आ रहे हैं । इसी बीच कटघोरा और रतनपुर निशाने में आ गए हैं । हर दिन कोरोना के पाजिटिव की संख्या में ईजाफा हो रहा है ऐसे में प्रशासन की मुश्किले बढ़ रही हैं । लेकिन सबसे ज्यादा तंग वो लोग कर रहे हैं जिन्हें ना तो कोरोना की भयावहता की फिक्र है ना ही लाॅक डाउन की और ना ही धारा 144 की । ऐसे लोगों को नियंत्रण में करना पुलिस प्रशासन के लिए चुनौति साबित हो रहा है ।


इसी बीच खबर आ रही है कि कोटा से लगे उमरमरा में पूरा गांव एक खेत में मछली पकड़ने उमड़ गया है । तस्वीर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यहां किसी को भी कोरोना की चिंता नही है और जब उसकी चिंता ही नहीं तो फिर सोशल डिस्टेंसिंग सिस्टम या सामाजिक दूरी बनाये रखने के नियम से इनका कोई वास्ता नही। प्रशासन के सामने इस समय कई चुनौतियां सामने आ रही है जिसमें सबसे बड़ी यही है कि लोग लाक डाउन का पालन नही कर रहे ।


इसी बीच पता चला है कि कोटा के आस पास के गांव में स्क्रीनिंग शुरू कर दी गई है जिसमें पुडू में कटघोरा से आए एक व्यक्ति के साथ ही अमने में आए तीन लोगों के साथ ही करैहापारा को सील कर दिया गया है तथा स्वास्थ्य विभाग ने सर्वे शुरू कर दिया है ।

Related Articles

Back to top button