करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

सीएम भूपेश बघेल का भतीजा बनकर की ठगी ।

नौकरी लगाने के नाम पर बनाया शिकार, आरोपी गिरफ्तार

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 06.09.2020

 

दुर्ग मुख्यमंत्री का भतीजा बताकर महिला को नौकरी लगाने के नाम पर ठगी करने वाले युवक को भिलाई पुलिस ने धरदबोचा है। आरोपी गुलशन बघेल दुर्ग के दीपक नगर का रहने वाला है। पुलिस के मुताबिक आरोपी गुलशन बघेल ने महिला को व्यायाम शिक्षक की नौकरी लगाने के नाम पर 2 लाख में सौदा किया था। 50 हजार रूपये एडवांस और नौकरी लगने के बाद डेढ़ लाख रूपये देने का प्रार्थी और आरोपी के बीच में सौेदा हुआ था। भिलाई 3 पुलिस ने धारा 420 के तहत अपरध पंजीबद्ध कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार आरोपी का मुख्यमंत्री के परिवार से दूर-दूर तक का कोई वास्ता नहीं है। भिलाई 3 थाना प्रभारी निरीक्षक संजीव मिश्रा ने बताया कि, पुराना बाजार चौक पाटन निवासी प्रशांत शुक्ला 35 वर्ष ने लिखित में शिकायत किया कि, 20 जुलाई को दीपक नगर दुर्ग निवासी गुलशन बघेल पिता रमेश बघेल ने सिरसा गेट भिलाई 3 में बुलाया। वहां उससे मुलाकात हुई, उसने खुद को सीएम भूपेश बघेल का भतीजा बताकर अपने झांसे में ले लिया और दोनों के बीच नौकरी लगाने के लिए सौदा हुआ। तय रकम के अनुसार पार्थी ने आरोपी को 50 हजार रुपये एडवांस दे दिये।


चार-पांच दिन बाद प्रार्थी को पता चला कि आरोपी का सीएम भूपेश बघेल से कोई रिश्ता नहीं है और वह उसके साथ ठगी कर रहा है। प्रार्थी प्रशांत शुक्ला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी गुलशन बघेल के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें प्रार्थी प्रशांत शुक्ला की पत्नी अमिता शुक्ला व्यायाम टीचर की नौकरी के लिए अप्लाई किया है।

Related Articles

Back to top button