करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

कोटा में सूना मकान छोड़कर कहीं ना जाए क्योंकि सूने मकान हैं चोरों के टारगेट में ।

कोटा में लगातार चोरी कर चोरों ने किया पुलिस को चैलेंज ।

दबंग न्यूज लाईव
सोमवार 23.08.2021

करगीरोड कोटा कोटा में पिछले कुछ दिनों में चोरों ने सूने मकानों पर धावा बोल दिया है । हर दिन किसी ना किसी मकान से चोरी की खबर सामने आ रही है । दो दिन पहले बिजली कर्मचारी दिपक जगत के सूने मकान को चोरों ने निशाना बनाते हुए लगभग ढाई लाख से उपर का माल पार कर दिया था ।


वहीं बिते रात नाका चोैक जाने वाले मुख्य मार्ग पर स्थिति एक गुरूजी के सूने मकान में चोरो ने धावा बोल कर कोटा पुलिस को चुनौति दे डाली है ।


प्राप्त जानकारी के अनुसार नाका चौेक में स्थिति शिक्षक हेमलाल गुप्ता अपने परिवार के साथ कोरबा गए हुए थे कल वापसी आने पर जब घर के अंदर गए तो उनके होश उड़ गए । घर का सारा सामान बिखरा हुआ था । पीड़ित शिक्षक ने बताया कि वो राखी में अपने परिवार के साथ कोरबा गए हुए थे आने पर पता चला कि घर में चोरी हो गई है ।


चोरों ने शिक्षक के यहां से लगभग अस्सी से नब्बे हजार का माल पार कर दिया है । यहां तक कि चोरों ने शिक्षक के यहां से दो साड़ी और ब्लाउज पर भी हाथ साफ कर दिया ।

कोटा पुलिस ने चोरी की घटना पर आईपीसी की धारा 380 और 457 पर अपराध दर्ज कर लिया है । देखना होगा कोटा में हो रही लगातार चोरी के आरोपियों को पुलिस कब तक काबू में करती है और शहर को चोरों के आतंक से मुक्त करती है ।

Related Articles

Back to top button