करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

जिले के सकरी थाना क्षेत्र में फिर जघन्य अपराध । किसने उतारा मां बेटे को मौत के घाट ।

मां-बेटे की हत्या , अपराधी का अभी पता नहीं ।

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 06.09.2020

बिलासपुर जिले के सकरी थाना क्षेत्र में बीते दिनों एक कलयुगी बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया था, जिससे पूरे क्षेत्र में डर और खौफ कायम था, वही धीरे धीरे लोग उस वारदात को भूल ही रहे थे,कि एक बार फिर सकरी थाना क्षेत्र में डबल मर्डर की वारदात से लोग सहम गए है। शनिवार की शाम एक महिला और उसके 11 साल के बेटे की हत्या का मामला सामने आया है।


ये पूरी घटना सकरी थाना क्षेत्र अंतर्गत हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी की बताई जा रही है, जंहा एक मकान से मां-बेटे की लाश बरामद की गई,किसी ने धारदार हथियार से दोनों को मौत के घाट उतार दिया डाला, इस बात का खुलासा तब हुआ जब महिला का पति काम से घर लौटा,वही घर के अंदर कदम रखते ही उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। क्योकि कमरे उसकी पत्नी और उसका बेटा खून से लथपथ पड़े थे, जिसके बाद उसने फौरन हत्या की जानकारी पुलिस को दी I

किराए के घर मे रहने वाला रामेश्वर नगर निगम संविदा कर्मचारी है जो बिजली से जुड़ा काम करते हैं, वही जब पुलिस मौके पर पहुंची तो मकान के भीतर महिला का शव बेड पर ,और उसके बेटे की लाश जमीन पर पड़ी मिली, और दीवार में पड़े खून के छींटे जघन्य हत्या की कहानी बयां कर रहे थे। वही इस पूरे मामले पुलिस बारीकी से जांच कर रही है। प्रारम्भिक जांच में पुलिस को महिला का मोबाइल घर पर नहीं मिला है। जिसके बाद महिला के नंबर पर कॉल किया गया तो उसमें रिंग बज रही थी, जिससे पुलिस को अंदेशा है कि हत्या करने के बाद कोई फोन अपने साथ ले गया या फोन को फेंक दिया होगा, बहरहाल इस डबल मर्डर की घटना ने क्षेत्र में सनसनी फैला दी है। आखिर कौन है इस वारदात पीछे ? किसने उतारा मां बेटे को मौत के घाट ? इन सब सवालों का जवाब फिलहाल किसी के पास नही है। पुलिस अपनी कार्यवाही शुरू कर चुकी है उम्मीद है जल्द ही इस जघन्य हत्याकांड का पर्दाफाश होगा और इसके पिछे की पूरी कहानी सामने आएगी ।

Related Articles

Back to top button