कोरबाकरगी रोडपेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

कोटा भाजपा महिला नेत्री गायत्री साहू हुई ठगी का शिकार , उज्जैन में उनके एटीएम से ठग ने उड़ाए चालिस हजार ।

गजब की तकनीक एटीएम लगाया उज्जेैन में ठग ने मंदसौर से निकाल लिए चालिस हजार ।

दबंग न्यूज लाईव
शनिवार 11.09.2021

करगीरोड कोटा – कोटा की भाजपा महिला नेत्री गायत्री साहू से एक साईबर ठग ने चालिस हजार की ठगी कर ली । जानकारी के बाद गायत्री साहू थाने पहुंची लेकिन कार्यवाही नहीं होने पर सीधे एसपी आफिस पहुंच गई इसके बाद मामले का खुलासा हुआ । प्राप्त जानकारी के अनुसार कोटा की भाजपा नेत्री गायत्री साहू उज्जेैन महाकाल के दर्शन करने गई थी ।

इस दौरान उन्होंने महाकाल घाटी स्थिति आईसीआईसीआई बैंक के एटीम से पैंतिस सौ रूपए निकाले लेकिन इस दौरान ठग ने उनके एटीएम कार्ड का क्लोन तैयार कर लिया था और शाम तक आठ बार में पांच पांच हजार करके चालिस हजार रूपए निकाल लिए ।

इसकी जानकारी जब गायत्री साहू को हुई तो वो सीधे महाकाल पुलिस स्टेशन शिकायत करने पहुंची लेकिन संतोषप्रद जवाब नहीं मिलने के कारण अगले दिन एसपी कार्यालय पहुंच कर शिकायत की । शिकायत के बाद एसपी ने महाकाल थाना का सूचना देकर मामला देखने के लिए कहा । नौ सितम्बर को गायत्री साहू बुधवरिया के स्टेट बैंक पहुंच कर स्टेटमेंट निकलावा तो चालिस हजार निकलने की पुष्टि हुई । बैंक मैनेजर का कहना था किसी साईबर ठग ने ये काम किया है और मंदसौर के एटीएम से रूपए निकाले हैं ।


दबंग न्यूज लाईव से बात करते हुए गायत्री साहू ने कहा कि – हम लोग नोै लोग उज्जेैन घुमने आए हैं इस बीच मैने किसी से चालिस हजार रूपए अपने खाते में डलवाए थे लेकिन यहां किसी ने वो पुरे पैसे निकाल लिए । मैं सब जगह शिकायत कर चुकी हूं लेकिन कहीं से काई कार्यवाही नहीं हो रही है ।

Related Articles

Back to top button