close button
करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

Kusmunda Police – कोटवार व पुलिस आरक्षक पर हमला करने वाले अपराधी पकड़ाए ।

Kusmunda Police आरोपियों को भेजा गया न्यायिक हिरासत में।

Dabang news live

कोरबा 06.10.2021 – कल रात को कुछ असमाजिक लोगों ने कोटवार और Kusmunda Police पुलिस आरक्षक से गाली गलौज करते हुए मारपीट कर दी थी । घटना की जानकारी के बाद कुसमुण्डा पुलिस Kusmunda Police के द्वारा असमाजिक तत्वों को गिरफ्तार करके न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है । प्राप्त जानकारी के अनुसार कल रात नोै बजे खम्हरिया कोटवार ज्ञानदास महंत ने डायल 112 को सूचना दिया कि कुछ लड़के खम्हरिया बस्ती के मैदान में बैठकर हल्ला गुल्ला कर रहे हैं । जानकारी पर 112 घटनास्थल पर आरक्षक प्रकाश जगत कोटवार के साथ पहुंचे तो वहां कुछ लड़के खा पी रहे थे ।


कोटवार और आरक्षक ने उन लोगों को हल्ला करने से मना करते हुए घर जाने के लिए कहा लेकिन तभी एक युवक भोलू यादव ने कोटवार ज्ञानदास को गाली देते हुुए कहा कि तुने ही 112 को बुलाया है ना इसके बाद वे आरक्षक से भी गाली गलौच करने लगे । कोटवार की शिकायत पर Kusmunda Police पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा का मामला दर्ज करते हुए सुरज कुमार यादव , रूपदयाल यादव ,हेमंत यादव और निखिल यादव उर्फ बाबा को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है ।

उपरोक्त कार्यवाही में निरीक्षक थाना प्रभारी लीलाधर राठौर, सउनि रफीक खान, प्रधान आरक्षक खगेश राठौर, आरक्षक सुशांत टोप्पो, अमरनाथ दिवाकर दुष्यंत कंवर, श्याम गबेल की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
Back to top button