close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / मरवाही उपचुनाव – निर्वाचन अधिकारी पर घरों से अजीत जोगी की तस्वीरों को बलात हटाने का आरोप ।
.

मरवाही उपचुनाव – निर्वाचन अधिकारी पर घरों से अजीत जोगी की तस्वीरों को बलात हटाने का आरोप ।

Advertisement

मरवाही के पीपलामार गांव के हर घर से अजीत जोगी की तस्वीर जप्त की गई ।
अमित जोगी ने लगाया आरोप कहा – घरों से तस्वीर हटा सकते हो लोगों के दिल से कैसे हटाओगे ।

दबंग न्यूज लाईव
शुक्रवार 02.10.2020

 

मरवाही मरवाही उपचुनाव के पूर्व जनता कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और मरवाही से विधायक प्रत्याशी अमित जोगी ने आज फिर जिला निर्वाचन अधिकारी पर आरोप लगाया है कि उन्होंने पीपलामार गांव में हर घर से अजीत जोगी की तस्वीर हटवा दी है और उसे जप्त कर लिया है ।

अमित जोगी ने कहा है कि – पीपलामार के घरों से मेरे पापा की तस्वीरें जप्त की गई. यह तस्वीर झंडे बैनर जैसी प्रचार सामग्री नहीं है, यह मरवाही के हर घर के मुखिया की तस्वीर है.जिसे घरवाले सम्मान से अपने पूजा के कमरे में सजाकर रखते हैं. रोज उसकी पूजा करते हैं.निर्वाचन अधिकारी का इनको बलपूर्वक हटाना यहां के लाखों लोगों की भावनाओं का अपमान है. मरवाही में पापा की फोटो जब्त करने की निम्नस्तरीय कार्रवाई सत्ताधारी दल के इशारे पर हो रही है. घर से फोटो तो हटा सकते लेकिन उसे लोगों के दिलों से कैसे हटा पाएंगे. पापा की एक फोटो से सरकार डर जाएगी मैंने कभी सोचा नहीं था.

अमित जोगी ने कल ही चुनाव आयोग द्वारा आयोजित सर्वदलीय बैठक में जिले के कलेक्टर डोमन सिंह पर ये आरोप लगाया था कि वे कांगेस के जिलाध्यक्ष के रूप में काम कर रहे हैं । मरवाही के चुनाव को अभी एक माह का समय है आने वाले तीन नवम्बर को यहां मतदान होगा इन एक माह में हर पार्टी एक दुसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते रहेगी ।

सत्ता धारी कांग्रेस जहां अपने कामों को जनता के सामने रखेगी वहीं भाजपा और जनता कांग्रेस उसकी विफलताओं को सामने रखेंगे । ये चुनाव में चलते रहता है लेकिन यदि वाकई में जिला निर्वाचन अधिकारी के द्वारा रातों रात फोटो हटवाया जा रहा है तो ये गंभीर बात है । आप केैसे किसी के घर से किसी की फोटो उतरवा सकते हैं ।

 इस बारे में कलेक्टर डोमन सिंह से बात करने की कोशिश की लेकिन उनसे बात नहीं हो पाई । देखना होगा आने वाले समय में मरवाही चुनाव में कैसे कैसे हंगामे और आरोप लगते हैं । और चुनाव आयोग इन पर क्या कार्यवाही करता है ।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

दो लोगों के दम पर चलता कोटा का पंजाब नेशनल बैंक भगवान भरोषे ।

Advertisement चेक जमा करने से क्लियर होने में लग जाता है महीने ...

error: Content is protected !!