करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

मरवाही उपचुनाव – जनता कांग्रेस से थोक के भाव में कार्यकर्ता गए कांग्रेस के पाले में ।

कांग्रेस अपने मिशन पर बढ़ते हुए ,लगता है चुनाव आते तक कांग्रेस जनता कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से भर जाएगी ।

दबंग न्यूज लाईव
गुरूवार 22.10.2020

 

मरवाही जनता कांग्रेस से जिस तरह से कार्यकर्ता और पदाधिकारी कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं उससे लगता है मतदान के दिन तक कांग्रेस जनता कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से भर जाएगी । लेकिन चुनाव के बाद इन भरे हुए लोगों का क्या होगा पता नहीं ।


आज थोक के भाव में जनता कांग्रेस के बूथ सेक्टर और जोन के कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल हो गए । ग्राम नवागांव के बूथ सेक्टर और जोन के कार्यकर्ता जिसमे प्रमुख रूप से शिवशरण सिंह पैकरा जी,महेश सिंह, अजय पैकरा, अमरचंद्र पैकरा,लक्ष्मण पैकरा जी, हरजीत सिंह पैकरा जी,अंजोर सिंह, लिकेश पैकरा, तुलेश्वर पैकरा और प्रभुवन पैकरा समेत अन्य ने जनता कांग्रेस का साथ छोड़ कांग्रेस की सदस्यता ले ली ।


कांग्रेस शुरू से ही इस मिशन में लगी हुई है कि जनता कांग्रेस और भाजपा के साथ जिस पार्टी के भी कार्यकर्ता हो सबको कांग्रेस प्रवेश दिलवाया जाए खासकर जनता कांग्रेस में सेंध लगाने की योजना कारगर रही । वर्तमान में जनता कांग्रेस का अब कोई प्रत्याशी मैदान में नहीं है इसलिए जनता कांग्रेस को भी ज्यादा असर इस बात से अब नहीं होगा कि कौन कहां जा रहा है । लेकिन ये विचारणीय प्रश्न होगा कि चुनाव के बाद इन भरे हुए लोगों को कांग्रेस कैसे संभालती है वर्तमान में तो चुनाव है इसलिए कांग्रेस के कार्यकर्ता और पदाधिकारी भी ज्यादा आपत्ति नहीं कर रहे हैं लेकिन बाद में क्या होगा ?

Related Articles

Back to top button