close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / कोरबा / लाॅक डाउन के पहले दिन प्रशासन और पुलिस का संयुक्त फलैग मार्च , लोगों को दी समझाईश लेकिन लोग एक बार में समझ जाएं तो फिर बात क्या है ।
.

लाॅक डाउन के पहले दिन प्रशासन और पुलिस का संयुक्त फलैग मार्च , लोगों को दी समझाईश लेकिन लोग एक बार में समझ जाएं तो फिर बात क्या है ।

Advertisement

कोटा में एसडीएम और एसडीओपी ने लोगों से की अपील ।

डर कर नहीं लड़कर जीतना है ।

दबंग न्यूज लाईव
बुधवार 14.04.2021

विकास तिवारी

करगीरोड कोटा करोना के बढ़ते संक्रमण के बीच आज पुनः सात दिनों के लिए टोटल लाॅक डाउन कर दिया गया है । लाॅक डाउन के पहले दिन आज कोटा में प्रशासन और पुलिस ने संयुक्त रूप से फलैग मार्च करते हुए लोगों से घरों में सुरक्षित रहने की अपील की है ।

शहर में आज कोटा एसडीएम और एसडीओपी ने पुरे शहर के हालात का जायजा लिया । लेकिन इस बीच कई बाईक सवार ,टेªक्टर और अन्य गाडियों की आवाजाही होते रही जिन्हें रोककर समझाईश दी गई । शहर के सभी चोैक चोैराहों के बाद प्रशासन का ये दल तखतपुर की तरफ निकल गया है । वहां भी एसडीएम के साथ एसडीओपी की संयुक्त फलैग मार्च होने वाली है ताकि लोगों को घरों में रहने की समझाईश दी जा सके ।


लोगों को समझना चाहिए कि करोना की ये दुसरी लहर पहली लहर से ज्यादा घातक दिखाई दे रही है । हर दिन हजारों की संख्या में संक्रमितों के आंकडों के साथ ही मृतकों के आंकड़े भी दहलाने वाले हैं । अस्पतालों में जगह नहीं ,शमशान में जगह नहीं जैसी तस्वीरें और खबरें वायरल हो रही है ।


लेकिन आप अपने मन में डर ना बैठने दें । सावधानी रखें अच्छा खाएं पिएं खुश रहिए और अपनों के साथ घरों में खेल और मुवी का आनंद लीजिए । डर कर नहीं लड़कर जीतना है ।


प्रशासन की बात मानें और ये सात दिन तो पुरी तरह से घरों में ही रहें यदि कोई अतिआवश्यक काम हो तो हेल्प लाईन नम्बर पर संपर्क करें ।a

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

Kusmunda Police – डीजल चोर और जुवाड़ियों पर कार्यवाही ।

Advertisement आरोपियों के विरूद्ध धारा- 13 जुआ एक्ट के तहत की गई ...

error: Content is protected !!