close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / पेण्ड्रा कलेक्टर कलेक्टर नहीं कांग्रेस के जिलाध्यक्ष के रूप में कर रहे हेैं कार्य – अमित जोगी ।
.

पेण्ड्रा कलेक्टर कलेक्टर नहीं कांग्रेस के जिलाध्यक्ष के रूप में कर रहे हेैं कार्य – अमित जोगी ।

Advertisement

चुनाव आयोग की सर्वदलीय बैठक में हुआ हंगामा ।

दबंग न्यूज लाईव
गुरूवार 01.10.2020

 

रायपुर – मरवाही में चुनाव हो और बिना बवाल के हो । ऐसा हो ही नहीं सकता । मरवाही में चुनाव को अभी एक महिने का समय बाकी है लेकिन चुनाव आयोग के द्वारा चुनाव की तारीख तय होते ही पुरा माहोैल चुनावी हो गया है । धरना प्रदर्शन तो पहले से चल रहा था अब आरोप प्रत्यारोप भी चालू हो गए हैं । आज चुनाव आयोग के द्वारा बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में हंगामें पर हंगामा होते रहा ।


जनता कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने जिला कलेक्टर पर सीधा सीधा आरोप लगाते हुए कहा कि वे जिलाधीश के तौर पर नहीं कांग्रेस के जिलाध्यक्ष के रूप में कार्य कर रहे हैं उन्हें वहां से तत्काल हटाया जाए । इसके अलावा उन्होंने चार मांगों को लेकर एक ज्ञापन भी सौंपा है जिसमें मुख्य रूप से मरवाही कलेक्टर प्रमोटी आईएएस डोमन सिंह जो जिलाधीश नही बल्कि कांग्रेस के जिला अध्यक्ष के रूप में काम कर रहे हैं उन्हें तत्काल हटाकर उनके स्थान पर अनुच्छेद 311 के तहत आईएएस अधिकारी की नियुक्ति की जाए ताकि बिना किसी दबाव के निष्पक्ष चुनाव कराए जा सकें ।

मरवाही उपचुनाव की प्रक्रिया सुरक्षित एवं निष्पक्ष रूप से सम्पन्न कराने के लिए राज्य पुलिस बल के स्थान पर पूरी चुनावी प्रक्रिया सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स की निगरानी में कराई जाए । कुछ मतदान केंद्रों की दूरी गांवों से लगभग 8 से 10 किलोमीटर है । जहां मतदान के लिए लोगों का पैदल पहुंच पाना संभव नही है । मतदाताओं की सहूलियत को देखते हुए इसकी उचित व्यवस्था की जाए । और चूंकि मरवाही विधानसभा क्षेत्र के कुछ हिस्से अति संवेदनशील होने के साथ ही निष्पक्ष चुनाव प्रक्रिया कराए जाने के लिए अतिरिक्त ऑब्जर्वर की नियुक्ति की जाए । इसके अलावा मरवाही में सक्रिय मंत्री जयसिंह अग्रवाल को भी वहां से हटाने की मांग की गई है ।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

दो लोगों के दम पर चलता कोटा का पंजाब नेशनल बैंक भगवान भरोषे ।

Advertisement चेक जमा करने से क्लियर होने में लग जाता है महीने ...

error: Content is protected !!