करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

मरवाही में बंटने लगा साड़ी , साल और चुनावी सामान ।

अमित जोगी ने विडियो  वायरल कर लगाया कांग्रेस पर आरोप ।

दबंग न्यूज लाईव
सोमवार 05.10.2020

बिपत सारथी

मरवाही मरवाही में एक गाड़ी में साड़ी और साल भरे होने का विडियो जनता कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने जारी करते हुए कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि जब सरकार की घोषणाएं काम नही आ रही तो अब साड़ी और साल मरवाही के हर गांव में बांटा जा रहा है लेकिन मरवाही की जनता बिकाउ नहीं है ।

अमित जोगी ने अपने टविटर हैंडल पर ये विडियो जारी किया है । आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा है कि मरवाही के ग्राम झिरियाटोला में कोरबा के प्रभारी मंत्री के करीबी मित्र की गाड़ी सीजी-12 R-0506 में हजारों साड़ियाँ और शॉल लादकर सत्ता के नशे में चूर कांग्रेसियों द्वारा दिन दहाड़े बिना किसी खौफ के घर-घर बाँटा जा रहा है।

इसके पहले भी तीन ट्रक साड़ियों से भरा ट्रक कांग्रेस कार्यालय के सामने भाजपा के नेताओं द्वारा पकड़ा गया था जिसकी शिकायत जिला कलेक्टर से किया गया था । मरवाही उपचुनाव की घोषणा होते ही सियासी दांवपेंच और आरोप प्रत्यारोप शुरू हो गया है यहां कांग्रेस के पंचम काॅलोनी स्थित जिला कार्यालय के पास एक व्यापारी के द्वारा एक ट्रक जिसमें साड़ियां भरी थी उसको खाली करवाते हुये भाजपा नेताओं ने पकड़ा था और स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दिया हालांकि पुलिस ने एक ट्रक को जप्त कर सम्बंधित ब्यापारी से आवश्यक दस्तावेज मांगे हैँ ।

भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि ये ट्रक कांग्रेसी नेता की है और इन साड़ियों को मरवाही उपचुनाव में बांटने के लिये मंगाया गया है भाजपा ने इस मामले मे कलेक्टर और जिला निर्वाचन अधिकारी डोमन सिंह को भी ज्ञापन सौंपते हुये मामले में कार्यवाही करने की मांग किया है जबकि कलेक्टर ने कहा है कि जांच के बाद कार्यवाही होगी.

 

Related Articles

Back to top button