close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / आयुक्त ने सरपंच से कहा उल्टा लटका के जेल भेज दूंगा…फिर तो हंगामा हो गया ।
.

आयुक्त ने सरपंच से कहा उल्टा लटका के जेल भेज दूंगा…फिर तो हंगामा हो गया ।

Advertisement

सरपंच संघ व ग्रामीणों ने खोल दिया मोर्चा तो झुकना पड़ा के आगे झुकी प्रशासन।

दबंग न्यूज लाईव
सोमवार 07.09.2020

राजनांदगांव ! एक सरपंच को उल्टा लटका देने की बात करना आयुक्त को महंगा पड़ गया । आयुक्त के इस व्यवहार को लेकर सरपंच संघ और गांव के लोगों ने मोर्चा खोल दिया कि आखिर आयुक्त ने हमारे सरपंच से कैसे इस भाषा में बात कर ली । पूरा मामला गठुला ग्राम पंचायत का है जहां प्रशासन ने बिना पंचायत की अनुमति के कोविड 19 से हुई मोैतों के बाद शव को जलाने के लिए शमशासन घाट का निर्माण शुरू कर दिया था । जिसका विरोध पंचायत द्वारा किया जा रहा था । पंचायत के प्रतिनधि मंडल को शमसान घाट निर्माण पर बात करने अनुविभागीय अधिकारी,अपर कलेक्टर की उपस्थिति में बुलाया गया था जहाँ निगम के आयुक्त कौशिक ने सरपंच को उल्टा लटकाकर मारने व जेल भेजने की धमकी दे दिया फिर क्या था पूरा माहौल ही गरमा गया ।

प्रशासन के द्वारा किए गए इस व्यवहार की जानकारी गठुला के सरपंच गौरव ने सरपंच संघ के अध्यक्ष नोमेश वर्मा को बताई। सरपंच संघ अध्यक्ष नोमेश ने इस मामले को गंभीरतापूर्वक लेते हुए तत्काल प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया व सभी सरपंच को अपील किया कि जनप्रतिनिधि का अपमान किसी भी हाल में बर्दास्त नही किया जाएगा सभी सरपंच इसका विरोध करेंगे।


इधर ग्राम के सरपंच व संघ के आवाज को बुलंद करने के बाद गांव के लगभग एक हजार की संख्या में पूरे ग्रामीण भी सरपंच के पक्ष में आ गए । दबाव बनता देख प्रशासन को ग्रामीणों व सरपंच संघ की बात मानना पड़ा। सरपंच संघ के सभी पदाधिकारी और सरपंचो की उपस्थिति देख ग्रामीणों का मनोबल बढ़ा और प्रशासन की मनमानी का खुलकर विरोध प्रदर्शन किया।


नोमेश वर्मा अध्यक्ष सरपंच संघ –सरपंच को ग्रामीणों की उपस्थिति में धमकाना और जेल भेजने की बात आयुक्त ने कहा है जो एक जनप्रतिनिधि का अपमान है। जबकि निगम आयुक्त कौशिक का इस पूरे मामले में हस्तक्षेप ही समझ से परे है आखिर ग्रामीण क्षेत्र में आयुक्त कैसे हस्तक्षेप कर सकता है।अधिकारी के आश्वासन के बाद ही हमने धरना प्रदर्शन को समाप्त किया है। आयुक्त को अपनी अमर्यादित भाषा व जनप्रतिनिधि के अपमान के लिए माफी मांगना होगा अन्यथा सरपंच संघ द्वारा पुनः उग्र विरोध प्रदर्शन होगा।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

दो लोगों के दम पर चलता कोटा का पंजाब नेशनल बैंक भगवान भरोषे ।

Advertisement चेक जमा करने से क्लियर होने में लग जाता है महीने ...

error: Content is protected !!