बिलासपुरकरगी रोडछत्तीसगढ़ राज्यमरवाहीरायपुर
Trending

लोक सभा चुनाव की गरमी धीरे धीरे बढ़ने लगी भाजपा के तोखन साहू का चुनावी जनसंपर्क शुरू ।

जिला पंचायत अध्यक्ष अरूण सिंह चौहान भी रहे पूरे समय साथ ।

दबंग न्यूज लाईव
शुक्रवार 29.03.2024

कोटा – मौसम के साथ ही अब लोकसभा चुनाव का तापमान भी धीरे धीरे बढ़ने लगा है कल सुबह से देर शाम तक जहां मौसम की गरमी बढ़ती रही वहीं शाम होते ही भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी तोखन साहू के जनसंपर्क ने नगर में चुनावी तापमान को बढ़ा दिया ।

बिलासपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी तोखन साहू ने पूरी तैयारी के साथ अपना जनसंपर्क अभियान तेजी से शुरू कर दिया है और बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र में सक्रिय रूप से दौरा करते हुआ प्रचार प्रसार में जुट गये है ।

गुरूवार को कोटा नगर में भाजपा प्रत्याशी तोखन का कार्यकर्ताओ एवं नगरवासीयों नें गर्मजोशी से स्वागत किया ,वही तोखन साहू ने रेल्वे स्टेशन से अपना जनसंपर्क अभियान शुरू करते हुए नाका चौक, फिरंगीपारा से होते हुए राममंदिर चौक पहंुचे जहां कार्यकर्ताओं ने उनका गाजे बाजे और फटाखों के साथ स्वागत किया । लोकसभा प्रत्याशी इसके बाद नगर के भव्य राम मंदिर में दर्शन करते हुए डाकबंगला , चंडीमाता चौक पहुंचकर भाजपा को जितानें लोगों से अपील करते हुए आशिर्वाद मांगा ।

इस दौरान तोखन साहू ने कहा कि मोदी जी ने हर वर्ग के हित के लिए पिछले 10 वर्ष में ऐतिहासिक कार्य किए हैं इसलिए हर मतदाता कह रहा है कि हम सपने नहीं हकीकत बुनते हैं, इसलिए मोदी को चुनते हैं । मै आप लोगो से अपील करता हूं कि मुझे मतदान करिए क्योंकि भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए फिर से मोदी जी की सरकार बनाना है। जनसंपर्क के दौरान बिलासपुर जिला पंचायत अध्यक्ष अरूण सिंह चौहान ,राजू सिंह क्षत्री दुर्गेश साहू, गायत्री साहू, सत्यशील अग्रवाल, प्रदीप कौशिक , बाबा गोस्वामी, शिवमान सिंह, सहित भाजपा के नेता कार्यकर्ता बडी संख्या में मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button