close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / आईपीएल मैंच मे सट्टा खिलाने वाले 5 सटोरियों को कवर्धा पुलिस टीम ने धर दबोचा।
.

आईपीएल मैंच मे सट्टा खिलाने वाले 5 सटोरियों को कवर्धा पुलिस टीम ने धर दबोचा।

Advertisement

सटोरियों से कुल रकम 100050 रूपये किया पुलिस ने जप्त।

दबंग न्यूज लाईव
बुधवार 30.09.2020

केशरी नंदन तिवारी

कबीरधाम – देश में लगता है आईपीएल खेल के लिए नहीं सट्टे के लिए खेला जाता हो । हर दिन देश के हर कोने से सटोरिए पुलिस की गिरफ्त में आ रहे है। । इस बार आईपीएल देश में नहीं देश के बाहर चल रहा है , स्टेडियम खाली है लेकिन सट्टेबाजों का खेल चरम पर है ।

जिले में जुआ,सट्टा,आबकारी पर अंकुश लगाने कबीरधाम पुलिस अधीक्षक के0एल0ध्रुव के निर्देशन एवं अति0पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार सोनी तथा उप पुलिस अधीक्षक अजाकध्क्राईम बी.आर.मंडावी के मार्ग दर्शन में थाना प्रभारी प्रशिक्षु उप पुलिस अधीक्षक निमितेश सिंह के कुशल नेतृत्व में दिनांक 29.09.2020 को जुर्म जरायम पतासाजी पर हमराह स्टाफ के साथ टाउन रवाना हुए थे दौरान भ्रमण के मुखबीर से सूचना मिला कि शहर के कई जगहो में कुछ लोग आईपीएल क्रिकेट मैच में रूपये पैसे का दांव लगाकर सट्टा खिला कर अवैध धन अर्जित कर रहे है।

जिस पर थाना प्रभारी द्वारा तत्काल विभिन्न क्षेत्रो मे चार टीम बनाकर रवाना किया गया जिसमे दर्रीपारा कवर्धा में सट्टा खेला रहे अब्दुल मुकिम पिता अब्दुल मुबीन खान को तथा गुप्तापारा कवर्धा में सट्टा खेला रहे नारायण गुप्ता पिता विश्वनाथ गुप्ता, कबीरपारा कवर्धा में सोनू निषाद पिता धरम निषाद, संतोषी मंदिर के पास गुप्तापारा से राहुल पिता गज्जू जायसवाल, रामनगर कवर्धा में जानी ठाकुर पिता राजू ठाकुर को आईपीएल सट्टा खिलाते हुये पाये जाने से जुमला रकम 100050 रूपये सट़टा पट्टी, 06 नग मोबाईल जप्त कर थाना कवर्धा में अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

दो लोगों के दम पर चलता कोटा का पंजाब नेशनल बैंक भगवान भरोषे ।

Advertisement चेक जमा करने से क्लियर होने में लग जाता है महीने ...

error: Content is protected !!