करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

चाय चोैपाल के बहाने जनता कांग्रेस में लग रही सेंध ।

जनपद सदस्य , सरपंच सहित कई ने थामा कांग्रेस का दामन ।
जिले के प्रभारी मंत्री मरवाही का कर रहे हैं दौरा ।

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 12.07.2020

 

रायपुर – मरवाही में कांग्रेस ने चाय जन चोैपाल के जरिए अपनी जमीन बनानी शुरू कर दी है । कांग्रेस के कार्यक्रम और सक्रियता को देखते हुए लगने लगा है कि कांग्रेस इस बार मरवाही को लेकर काफी गंभीर है और कोई भी कसर यहां नहीं छोड़ना चाहती ।

कांग्रेस ने 11 से 18 तक मरवाही में चाय जन चोैपाल के जरिए लोगों से जुड़ने का कार्यक्रम बनाया है और इसकी बागडोर जिले के प्रभारी मंत्री बने कोरबा विधायक और मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने थाम रखी है । आज वे अपने दुसरे मरवाही दौरे पर थे ।


आज के कार्यक्रम के दौरान मंत्री महोदय सेखवा में उपस्थित थे और इस कार्यक्रम में जनता कांग्रेस के जनपद सदस्य सहित सरपंचों ने इस कांग्रेस का दामन थाम लिया । इन सभी को अग्रवाल ने कांग्रेस प्रवेश कराया।

 

बतौर प्रभारी मंत्री अग्रवाल मरवाही-गौरेला-पेंड्रा में विकास कार्यो को गति देने के लिये सक्रिय हो गए हैं। मरवाही जिले के ग्राम सेखवा में चाय चोैपाल कार्यक्रम के दौरान जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ समर्थित जनपद सदस्य रूमगा श्रीमति नेहा ठाकुर, जनपद सदस्य पथर्रा कौशिल्या केवर्त व ग्राम पंचायत सरपंच सेमजीर बाई, ईतवार सिंह, कृपाल सिंह, जीवन कैवर्त, नरेन्द्र कुमार कैवर्त सहित अन्य लोगों ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।

 

Related Articles

Back to top button