करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

शटर तोड़कर किराना दुकान में हुई चोरी ।

15 हजार नकदी और किराने का सामान ले उड़े चोर ।
बेलगहना पुलिस अवैध शराब तो खूब पकड़ती है लेकिन चोरों पर बस नहीं है ।

 

दबंग न्यूज लाईव
शनिवार 04.07.2020

 

सुमन पाण्डेय

बेलगहना बीतीरात अज्ञात चोरों ने सक्तीबहरा, बेलगहना स्थित सुनयना किराना स्टोर्स पर धावा बोल दिया और दुकान का शटर तोड़कर दुकान से नकदी और किराने का सामान लेकर दुकान के पिछले दरवाजे से भाग निकले ।

सुबह जब पडोसियों ने दुकान का शटर आधा खुला देखा तो दुकान के संचालक रविन्द्र शुक्ला को मोबाइल पर इसकी जानकारी दी तुरन्त आकर जब उन्होने देखा तो दुकान अस्त व्यस्त, गल्ला खाली और पीछे के दरवाजे का ताला टूटा हुआ मिला । लगभग 15 हजार रूपये नकदी और 20 हजार रूपये के किराना का सामान के चोरी हुआ पाया । जिसकी सूचना उन्होने तुरन्त पुलिस चैकी बेलगहना को दी और मौके पर पुलिस पहुचकर जांच में जुट गयी है । पुलिस ने किराना दुकान संचालक से चोरी गए सामान की सूची तैयार कर देने को कहा । 

मिली जानकारी के अनुसार इस दुकान में पिछले सात वर्षों में चोरी की यह तीसरी घटना है जबकि अभी तक एक भी चोर नही पकडे़ गये हैं । बेलगहना नगर वासीयों के लिए चिन्ता का विषय ये है कि केवल सुनयना किराना स्टोर ही नही बल्कि पिछले कई वर्षो से लगातार चोरी की वारदातों में इजाफा हो रहा है और आज तक कोई चोर नही पकड़े जा सके हैं ।

हाल ही में बालाजी हार्डवेयर का ताला तोड़कर चोरी का असफल प्रयास किया गया था जिसकी तस्वीरें भी सी.सी. टीवी से मिली थी फिर भी पुलिस को सफलता नही मिली । इन परिस्थितियों में नगरवासी खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं इसलिए बेलगहना पुलिस को चोरों को पकड़ने के लिए गंभीरता से प्रयास करना चाहिए ।

 

Related Articles

Back to top button