करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

दो माह में एक ही परिवार के दो लोगों की हत्या या आत्महत्या कारण अज्ञात ।

25 मई को पिता की और कल पुत्र की हत्या से गाँव वाले सकते में ।

दबंग न्यूज लाईव
शुक्रवार 03.07.2020

 

जांजगीर – सक्ती थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत नंदौरखुर्द में पिछले एक माह से दहशत सी है । कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं । हर तरफ अजीब सी खामोशी । कारण एक ही माह के अंदर एक ही परिवार के दो लोगों की मौत । मौत का कारण हत्या है या आत्महत्या कोई नहीं जानता । पुलिस पहले हुई मौत का ही कारण पता करने में लगी थी उसी बीच उसी परिवार के एक और व्यक्ति की लाश पेड़ मे टंगी पाई गई । इस घटना ने गांव में अजीब सी खामोशी ला दी है ।


पूरा मामाला नंदौरखुर्द गांव में रहने वाले मनीराम केंवट के परिवार से जुड़ी है । 25 मई को मनीराम की हत्या हो गई थी । पुलिस इस घटना की जांच पड़ताल में लगी हुई है । लेकिन अभी तक इस घटना के संबंध में कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग पाया है । पुलिस मनीराम हत्याकांड की जांच कर रही ही रही थी कि इसी बीच कल मनीराम के लड़के नानू केंवट की लाश एक पेड़ से लटकी मिली । गांव वालों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी तो पुलिस के भी होश उड़ गए ।


पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और अपनी कार्यवाही शुरू कर दी है । अभी तक ये स्पष्ट नहीं हुआ है कि मौत का कारण क्या है ? गांव के लोग कई प्रकार के अंदेशे व्यक्त कर रहे है । कोई कहता है अपने पिता की मौत के बाद नानू कई बार थानों के चक्कर लगा रहा था न्याय की गुहार कर रहा था लेकिन उसकी बात कोई सुन नहीं रहा था इससेे परेशान होकर उसने यह कदम उठाया होगा तो कई लोग नानू और मनीराम केंवट की मौत को हत्या मान रहे हैं ।


बहरहाल कारण जो भी हो । हो सकता है आने वाले दो चार दिनों में इस पूरे मामले का खुलासा पुलिस कर दे लेकिन जब तक मामला स्पष्ट नहीं होता गांव में दहशत है । लोग अपने अपने हिसाब से पूरे मामले को देख रहे हैं ।

Related Articles

Back to top button