close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / Uncategorized / ब्लड मेडिसिन ग्रुप के युवा वालिंटियर कोरोना संक्रमित मरीजों को जान जोखिम में डाल कर सेवा देने किया पूरी तैयारी
.

ब्लड मेडिसिन ग्रुप के युवा वालिंटियर कोरोना संक्रमित मरीजों को जान जोखिम में डाल कर सेवा देने किया पूरी तैयारी

Advertisement

अपनी एक एम्बुलेंस को लेकर टीम रेडी है मरीजो को हॉस्पिटल पहुचाने

दबंग न्यूज लाईव
रविवार, 20 सितम्बर 2020

 

गौरेला पेंड्रा मरवाही– गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में कोरोना संक्रमण बहुत ही तेजी से बढ़ने लगा है और कोरोना के बढ़ते प्रकोप एवं सुविधाओं में कमी के मद्देनजर क्षेत्र में एकमात्र स्वास्थ्य संजीवनी संस्था हॉस्पिटल ब्लड मेडिसिन ग्रुप ने अपनी एक एंबुलेंस कोविड-19 संक्रमित मरीजों को लाने ले जाने हेतु उपलब्ध कराई है।

आप सभी जानते हैं कि हॉस्पिटल ब्लड मेडिसिन संस्था हमारे गौरेला,पेंड्रा, मरवाही जिले व क्षेत्र के लिए ईश्वर के द्वारा दिया हुआ कोई वरदान से कम नहीं है । यह संस्था 24 घंटे निरंतर स्वास्थ्य सेवाएं लोगों को प्रदान कर रही हैं आज के जमाने में कोई किसी का नहीं होता लेकिन यह संस्था नि:शुल्क निस्वार्थ भाव से हर संभव प्रयास कर रही है कि लोगों को स्वास्थ्य संबंधी किसी भी प्रकार की परेशानियां जैसे उचित समय पर ब्लड, एंबुलेंस,वाहन की आवश्यकता पड़ने पर हॉस्पिटल ब्लड मेडिसिन के संस्था को सूचना मिलने पर तत्काल सेवाएं उपलब्ध कराई जाती है। सरकारी एंबुलेंस की अगर बात करें तो इंतजार करते-करते कई लोगों की जान भी चली जाती हैं हॉस्पिटल ब्लड मेडिसिन संस्था की यह पहल काफी सराहनीय है।

Advertisement
Advertisement

About suman pandey

x

Check Also

pench – देश की सुपर टाईग्रेस या कॉलर वाली मॉम की मौत ।

Advertisement 29 बच्चों को जन्म देने वाली पहली बाघिन , इसके पहले ...

error: Content is protected !!