कोरबाकरगी रोडछत्तीसगढ़ राज्यपेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर
Trending

स्मृति ईरानी की सभा कोटा में हुई कैंसल , घंटो के इंतजार के बाद लोग हुए मायुस ।

नाच गाने के कार्यक्रम के साथ लोग करते रहे इंतजार ।

दबंग न्यूज लाईव
मंगलवार 14.11.2023

करगीरोड कोटा – स्मृति ईरानी को देखने और सुनने के लिए कोटा में बारह बजे से इंतजार में बैठे लोग शाम पांच बजे उस समय मायूस हो गए जब उन्हें पता चला कि जिसे वे देखने आए हैं उनका आना ही कैंसल हो गया है । कोटा में आज भाजपा प्रत्याशी प्रबल प्रताप जुदेव के पक्ष में सभा करने के लिए केंद्रिय मंत्री स्मृति ईरानी आने वाली थी जिसकी तैयारी में सुबह से ही भाजपा के लोग जुटे हुए थे ।

एक बजने के साथ ही आस पास से गाड़ियों में भर भर के महिलाएं आने लगी शहर से भी खासे लोग इकट्ठे हो गए जिनमें से काफी लोग तो हेलीकाप्टर देखने आए थे ।

एक बजे से लोगों को बांधे रखने का काम सांस्कृतिक कार्यक्रम वालों के जिम्मे था ।धीरे धीरे समय बितते गया एक से दो और दो से पांच बजने लगे लेकिन स्मृति ईरानी का हेलीकाप्टर कोटा के हैलीपेड नहीं पहुंचा ।


सभा में लोगों के बीच खुसफुसाहट शुरू हो गई कि स्मृति ईरानी का आना कैंसल हो गया है ये तब और कंफर्म हो गया जब मंच से ये अधिकृृत घोषणा कर दी गई कि ज्यादा समय हो जाने के कारण और अंधेरे को देखते हुए हेलीकाप्टर की लैंडिग नहीं हो सकती इसलिए केंद्रिय मंत्री का आना कैंसल हो गया है ।


इस घोषाणा के बाद सभा में मौजूद लोगों के बीच मायुसी फैल गई खासकर भाजपा के कार्यकर्ता काफी निराश और मायूस नजर आने लगे थे कार्यकर्ताओं को उम्मीद थी कि केंद्रिय मंत्री स्मृति ईरानी के आने के बाद माहौल उनके पक्ष में और मजबूत हो जाएगा ।

Related Articles

Back to top button