ब्रेकिंग न्यूज़
Home / कोरबा / अपनी मौत की खबर को झुठलाते हुए तेंदुवा फिर आया सामने ।
.

अपनी मौत की खबर को झुठलाते हुए तेंदुवा फिर आया सामने ।

Advertisement

वन विभाग के उच्च अधिकारियों ने रात को क्षेत्र का दौरा करते हुए गांव में ली बैठक ।

दबंग न्यूज लाईव
मंगलवार 14.12.2021

करगीरोड कोटा – पिछले एक माह से वाईल्ड एनिमल लेपर्ड ने कोटा के घोंघा डेम से लेकर कार्पोरेशन डिपो और फौजी ढाबे के आगे के एरिया में अपना दबदबा बनाए रखा है । इस बीच कुछ दिन तेंदुवा शांत रहा तो लोगों ने अफवाह उड़ा दिया कि तेंदुवा या तो मर गया है या फिर यहां से चले गया है ।

                              11-12-2021

लेकिन 11 दिसम्बर को शाम छह बजे तेंदुवे की एक फोटो फिर से फौजी ढाबे के क्षेत्र में लगे ट्रैप कैमरे में कैद हो गई । फोटो के मिलने के बाद क्षेत्र में उड़ रही अफवाहों पर भी विराम लग गया ।


पिछले दिनों वन विभाग के उच्च अधिकारियों ने कोटा बेलगहना क्षेत्र का रात में दौरा किया और लोगों को समझाईश दी कि अंधेरे में इस क्षेत्र में ना घुमें ।
कोटा वन विभाग के एसडीओ ललीत दुबे ने बताया कि – 11 दिसम्बर को शाम छह बजे तेंदुवे की तस्वीर टेªप कैमरे में कैद हुई है । हमने अपने उच्च अधिकारियों को इस बात की जानकारी दे दी थी । जिसके बाद अधिकारियों ने रात में बेलगहना और कोटा क्षेत्र का दौरा किया तथा लोगों को समझाईश दी है ।


डेम की तरफ जोखिम होने के बाद भी कुछ लोग यहां पिकनीक मनाने से बाज नहीं आ रहे हैं ऐसे में किसी दिन कोई गंभीर हादसा हो सकता है । दबंग न्यूज लाईव सभी से अपील करता है कि वे डेम के क्षेत्र में शाम के समय जाने से बचे । साथ ही अपनी सुरक्षा के साथ ही वन्य जीवों की सुरक्षा का भी ध्यान रखें ।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

रात के अंधेरे में शिवनाथ हुई बेपटरी – यात्रीयों में हडकंप ।

Advertisement रेलवे के उच्च अधिकारी पहुंचे घटना स्थल पर । दबंग न्यूज ...

error: Content is protected !!