करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

जोगी कांग्रेस छत्तीसगढ़ के विधायक देवव्रत राय एवं प्रमोद शर्मा ने अपना समर्थन कांग्रेस प्रत्याशी को दिया ।

राजस्व एवं गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही जिला प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल के समक्ष पत्रकारवार्ता कर की घोषणा

जनता कांग्रेस क्या अब इतिहास में दर्ज हो जाएगी ।

 

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 01.11.2020

 

गौरेला – मरवाही चुनाव के समय जनता कांग्रेस के जो स्थानीय कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल हो गए थे उन्हें आज बड़ी राहत मिली होगी जब जनता कांग्रेस के दो विधायकों ने कांग्रेस प्रत्याशी का समर्थन कर दिया । इसके पहले जनता कांग्रेस के अमित जोगी और धरमजीत सिंह ने भाजपा का समर्थन कर दिया था जिसके बाद लगा था कि जनता कांग्रेस अब पूरी तरह भाजपा के पक्ष में है । लेकिन आज जनता कांग्रेस के दो विधायकों ने मरवाही में कांग्रेस को अपना समर्थन दे दिया । और तो और जनता कांग्रेस के विधायक देवव्रत सिंह ने ये भी कह दिया डा रेणु जोगी भी कांग्रेस में जाने की इच्छुक है ।


जोगी कांग्रेस छत्तीसगढ़ के विधायक देवव्रत सिंह और प्रमोद शर्मा ने गौरेला में एक महत्वपूर्ण पत्रकार वार्ता आयोजित की जहां दोनो ही विधायक ’देवव्रत राय एवं प्रमोद शर्मा’ ने 3 नवम्बर को होने वाले मरवाही विधान सभा उप चुनाव के लिए अपना समर्थन कांग्रेस प्रत्यासी डॉ श्री के के धु्रव को देने की घोषणा किया। गौरतलब है की 2 दिन पहले ही जोगी कांग्रेस सुप्रीमो अमित जोगी ने पत्रकारवार्ता कर यह जानकारी दिया था की उनके दो विधयाक श्रीमती रेनू जोगी एवं श्री धर्मजीत सिंह ने भाजपा को समर्थन देने का फैसला लिया है इसके बाद से ही देवव्रत राय एवं प्रमोद शर्मा ने अपनी नाराजगी जाहिर किये थे की उनसे चर्चा करना जरुरी नहीं समझा गया यह गलत है।

जनता कांग्रेस के दो विधायकों के कांग्रेस को समर्थन देने के साथ ही अब जनता कांग्रेस के भविष्य पर भी प्रश्न चिन्ह लग गया है । लोग अब ये अटकलें लगाने में लग गए हैं कि जनता कांग्रेस दो भागों में बंटते हुए भाजपा और कांग्रेस में शामिल हो जाएगी और ऐसे में छत्तीसगढ़ से जनता कांग्रेस इतिहास के पन्नों पर ही रह जाएगी । देखना होगा कि प्रदेश की राजनीति में मरवाही चुनाव क्या क्या बदलाव लाने वाला है ।

Related Articles

Back to top button