करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

बिलासपुर सांसद पहुंचे पेण्ड्रा , किया दौरा और पत्रकारों का सम्मान भी ।

पार्टी कार्यकर्ताओं की ली बैठक ,उपचुनाव के लिए फूंका एनर्जी ।
लेकिन आस पास जुटे लोगों ने ना लगाया मास्क ना रखा सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान ।

दबंग न्यूज लाईव
शुक्रवार 12.04.2020

 

गौपेम – बिलासपुर के सांसद अरूण साव आज प्रदेश के नए जिले गौरेला पेण्ड्रा तथा मरवाही के दौरे पर आए हुए थे । इस दौरान उन्होंने मरवाही स्वास्थ्य विभाग का दौरा भी किया । इसके बाद उन्होंने मरवाही में वन विभाग के रेस्ट हाउस में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक ली जिसमें उन्होंने मरवाही विधानसभा में होने वाले उपचुनाव के लिए तैयार रहने की बात कही ।

इस दौरान इन्होंने प्रदेश की कांग्रेस सरकार भी आरोप लगाए कि कोरोना काल में प्रदेश सरकार ने अपने फंड से एक रूपए भी खर्च नहीं किए है । प्रदेश के लोग भूपेश सरकार के डेढ़ साल के शासनकाल से त्रस्त हो गए हैं यदि आज चुनाव करा लिए जाएं तो भाजपा पूर्ण बहुमत से सरकार बना लेगी । इसी के साथ उन्होंने केन्द्र सरकार की कई उपलब्धियों को गिनाया तथा उपचुनाव के संकेत भी दिए ।


इसके बाद सांसद अरूण साव ने जिले के पत्रकारों का सम्मान भी किया कि इस कोरोना काल में भी पत्रकार हर दिन अपनी जान जोखिम में डालकर खबरें लोगों तक पहुंचा रहे हैं । नए जिले के अध्यक्ष के बारे में उन्होंने कहा कि पार्टी संगठन इसके लिए जल्द ही फैसला लेगी ।


लेकिन इस दौरान सांसद महोदय के साथ अच्छी खासी भीड़ मौजूद रही । रेस्ट हाउस के कमरे में चल रही बैठक की जो तस्वीर सामने आई उसमें किसी ने भी मास्क नहीं लगया था और ना ही सामाजिक दूरी के नियमों का पालन किया था । सभी पास पास बैठे थे और सभी के चेहरे खुले हुए थे जो कि सीधे सीधे कोरोना के लिए जारी गाईड लाईन का उल्लंघन था । इस दौरान उनके साथ बिलासपुर के जिलाध्यक्ष के साथ स्थानीय पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी मौजूद थे लेकिन बैठक के दौरान किसी ने भी मास्क का उपयोग नहीं किया ।

Related Articles

Back to top button