ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / राजनांदगांव जिले में कोरोना से पिता पुत्र की मृत्यु ।

राजनांदगांव जिले में कोरोना से पिता पुत्र की मृत्यु ।

Advertisement

दो दिन पहले पुत्र की मौत तो बाद में अस्पताल में पिता की मौत ।
कल ही जिले के एक विधायक निकले पाजिटिव ।
पिछले दो दिन में 60 से ज्यादा केस ।

दबंग न्यूज लाईव
मंगलवार 23.06.2020

 

राजनांदगांव – जिले के लिए पिछले दो दिन ठिक नहीं रहेे है । पिछले दो दिन में कोरोना पाजिटिव की संख्या जिले में बढ़ी है । 20 तारीख को जहां जिले में 53 पाजिटिव केस मिले थे वहीं कल 15 नए केसों की पुष्टि हुई है । 20 तारीख को शहर के लखोली इलाके से 43 केस सामने आए थे । जिले के एक विधायक भी कोरोना पाजिटिव पाए गए थे जिसके बाद प्रशासन हाईअलर्ट पर आ गया था और विधायक के संपर्क के सभी लोग अपने से ही क्वारंटाईन हो गए थे ।


लेकिन गंभीर बात ये है कि लखोली में एक पिता पुत्र की मृत्यु की मौत की वजह कोरोना बताई जा रही है । प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के लखोली निवासी एक युवक की दो दिन पूर्व मौत हो गई थी युवक को कोरोना पाजिटिव पाया गया था । वहीं पिता का टेस्ट करने पर उन्हें कोरोना पाजिटिव पाया गया था जिन्हें ईलाज के लिए राजनांदगांव अस्पताल में भर्ती किया गया था । बताया जाता है कि ये पैरालिसिस से भी पीड़ित थे ऐसे में इन्हें एम्स में दाखिल कर दिया गया था जहां उनकी मृत्यु हो गई है । ये भी जानकारी प्राप्त हुई है कि इनका दाह संस्कार रायपुर में ही किया जाएगा ।


पिछले दो तीन दिनों से राजनांदगांव जिले में हालात बिगड़े हैं खासकर लखोली क्षेत्र में जहंा बल्क में कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं । इसके अलावा जिले के अन्य विकासखंडों से भी पाजिटिव केस सामने आ रहे हैं । लोगों को समझना चाहिए कि सरकार ने लाॅक डाउन में छुट उनकी दिनचर्या और जिंदगी को सामान्य करने के लिए दिया है ।

लेकिन लोग अनलाॅक हो रहे माहोैैल का पूरी तरह से बेजा इस्तेमाल कर रहे हैं । लोगों को समझना चाहिए कोरोना का संक्रमण अभी खतम नहीं हुआ है । प्रशासन की गाईड लाईन के हिसाब से ही चलें । सामाजिक दुरी नहीं शारीरिक दूरी बनाएं, मास्क का उपयोग करें तथा ज्यादा भीड़ से बचें । आवश्यक हो तभी बाहर निकलें । आपकी सुरक्षा आपके ही हाथ में है ।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Avatar
Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

बेलगहना क्षेत्र में कोनचरा बना कोरोना हॉटस्पॉट ।

Advertisement आज फिर तीन कोरोना संक्रमित की हुई पहचान दबंग न्यूज लाईव ...

error: Content is protected !!