कोरोना वायरस संदिग्ध का विडियो वायरल करने वाली नर्स निलंबित ।

लैब टेक्नीशियन से मांगा गया तीन दिन में जवाब ।

पेण्ड्रा में संदिग्ध का ईलाज के दौरान बनाया वीडियो और किया वायरल ।

 

दबंग न्यूज लाईव
शुक्रवार 20.03.2020

पेण्ड्रा – नए बने जिले में कुछ दिन पूर्व ही करोना क एक संदिग्ध मरीज का पता चला था जिसे गौरेला सेनेटोरियम में ईलज के लिए भर्ती किया गया था और महिला के ब्लड को रायपुर जांच के लिए भेजा गया था । जानकारी के मुताबिक उक्त संदिग्ध महिला में कोरोना निगेटिव पाया गया है लेकिन इस दौरान यहां एक और घटनाक्रम हुआ । सेनेटोरियम में ईलाज के दौरान यहां की नर्स शोभा बड़ा और टेक्नीशियन उत्तम मेश्राम ने उक्त संदिग्ध महिला का वीडियो बना कर वायरल कर दिया था ।

जिसके बाद यहां की कलेक्टर शिखा राजपूत तिवारी ने नर्स शोभा बड़ा को निलंबित कर दिया तथा उत्तम मेश्राम को तीन दिन के भीतर जवाब देने के लिए कहा है । प्राप्त सूत्रों की मानें तो वीडियो टेक्नीशियन उत्तम मेश्राम ने बनाया तथा उसे वायरल शोभा बड़ा ने किया था ।

प्राप्त जानकारी की अनुसार पेण्ड्रा में हरने वाली एक महिला अपने परिवार के साथ रास्थान धार्मिक यात्रा पर गई थी । वहंा से लौटने के बाद उसकी तबीयत खराब हुई तो उसे ईलाज के लिए सेनेटोरियम में भर्ती कराया गया था तथा ब्लड सेंपल रायपुर भेजा गया था । उक्त महिला ने वीडियो वायरल करके अफवाह उड़ाने वालों पर सख्त कार्यवाही की मांग की है ।

About sanjeev shukla

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

क्या विधायक या जनप्रतिनिधि को है लाॅक डाउन का उल्लघंन करने का अधिकार ।

एफआईआर दर्ज होने पर क्यों भड़के विधायक शैलेष पाण्डेय ।   दबंग न्यूज लाईव सोमवार ...

error: Content is protected !!