कलेक्टर ने जारी किया दिशा निर्देश कौन कब तक खोल सकता है अपनी दुकानें ।

छत्तीसगढ़ में 22 मार्च तक मात्र 167 सैम्पल जिसमें सिर्फ 1 पाजिटिव ।

प्रदेश के लिए राहत की बात लेकिन इससे लड़ने सभी का सहयोग आवश्यक ।

 

दबंग न्यूज लाईव
मंगलवार 24.03.2020

बिलासपुर –  प्रदेश में लाॅक डाउन के बाद भी लोग इसकी गंभीरता को नहीं समझ रहें है । लोग चोरी छुपे तक दुकान खोलने में लगे हैं । कोटा मे आज सुबह कुछ देर दुकानें खुली लेकिन बाद में प्रशासन ने कड़ा रूख अपनाते हुए सभी दुकानों को बंद करवाया तथा लोगों से घर में ही रहने की अपील की । उसके बाद से शहर एकदम शांत नजर आ रहा है । सुबह से ही एसडीएम आनंदरूप तिवारी और पुलिस विभाग मुस्तैदी से हालात पर नजर रख रहें है। कल शाम को अचानक लोगों की भीड़ नगर में उतर गई थी बाद में प्रशासन के कड़े रूख के कारण स्थिति सामान्य हुई ।

बिलासपुर कलेक्टर संजय अलंग ने लाक डाउन के संबंध में एक आदेश पारित किया है जिसके अनुसार सभी मंडिया ,दुकान व ठेले ( सब्जी ,फल , अनाज,चिकन ,मटन मछली , बैंकिग सेवाएं तीन बजे तक डेली निडस ,किराना एवं मोबाईल की दुकानों के साथ ं गैस एजेंसी की दुकाने सुबह नौ बजे से तीन बजे तक खुलेंगी जबकि दुध डेयरी सुबह सात से दस और शाम पांच से सात ही खुलेंगी । जिससे लोग अपनी जरूरत का सामना ले सकें ।

सरकार और स्वास्थ्य विभाग अपनी पूरी कोशिश कर रही है प्रदेश के सभी नागरिकों को चाहिए कि वो सरकार और प्रशासन का सहयोग करें तथा कम से कम बाहर निकले । यदि सर्दी खांसी या बुखार जैसा कोई भी लक्षण दिखता है या पता चलता है तो घबराए नहीं स्वास्थ्य विभाग से संम्पर्क करें या हेल्प लाईन नम्बर 104 में काल करें ।

आपकी सुरक्षा आपके हाथ है । कृपया सावधान रहें , सुरक्षित रहे और प्रशासन का सहयोग करें ।

 

About sanjeev shukla

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

क्या विधायक या जनप्रतिनिधि को है लाॅक डाउन का उल्लघंन करने का अधिकार ।

एफआईआर दर्ज होने पर क्यों भड़के विधायक शैलेष पाण्डेय । दबंग न्यूज लाईव सोमवार 30.03.2020 ...

error: Content is protected !!