करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

कांग्रेस जिलाध्यक्ष के बेटे द्वारा महिला को भगा ले जाने के मामले में आया नया मोड़ ।

महिला का विडियो हुआ वायरल कि मैं अपने से गई मोहनीश गुप्ता के साथ ।

दबंग न्यूज लाईव
शुक्रवार 23.10.2020

मरवाही मरवाही में हो रहे चुनाव के बीच कल से एक मामला काफी गरमाया हुआ है वो है कांग्रेस के जिलाध्यक्ष मनोज गुप्ता के बेटे मोहनीश गुप्ता के द्वारा एक आदिवासी महिला को भगा ले जाने का । मरवाही में चुनाव है और चुनाव के बीच सत्ताधारी पार्टी के जिलाध्यक्ष का बेटा एक आदिवासी महिला को भगा ले जाए तो बंवडर तो मचना ही था मचा भी ।

कल से शोसल मीडिया और मीडिया के साथ क्षेत्रवासी भी इस खबर और इसके बाद के रिएक्शन पर नजर रखे हुए थे । इस बीच महिला के पति का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वो अपनी आपबिती सुना रहा है और कांग्रेस जिलाध्यक्ष के बेटे द्वारा किए गए घटना की जानकारी दे रहा है ।

रोते हुए पीड़ित व्यक्ति का कहना था कि ये पहुंच वाले हैं इसलिए सुनवाई नहीं हो रही । मेरे दो बच्चे हैं उनका क्या होगा । कल रात मनोज गुप्ता का बेटा मोहनीश गुप्ता रात को घर आया मार पीट किया और उसकी पत्नी को जबरदस्ती उठा ले गया ।


ये मामला अभी गरम ही था पुलिस इस मामले में कहां तक पहुंची थी और पहुंची भी थी कि नहीं पता नहीं लेकिन इस बीच इसी महिला का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने पति और ससुर पर आरोप लगा रही है कि वो लोग उसके साथ मारपीट करते हैं कि मोहनीश गुप्ता के साथ क्यों बात करती है । मोहनीश गुप्ता मेरे को सिंदुर भी भरा है मैं अपनी मर्जी से मोहनीश गुप्ता के साथ गई थी ।


पुलिस महिला तक पहुंची की नहीं पता नहीं ये भी नहीं पता कि वीडियो किसने बनाया लेकिन इतना तय हो गया कि अब इस मामले का पटाक्षेप हो जाएगा ।

Related Articles

Back to top button