close button
करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुरशिक्षा

बिग ब्रेकिंग – सीवीरमन यूनिवर्सिटी के अधिकारी की कार ने आटो को मारी टक्कर , कई घायल ।

घायलों ने कहा कालेज के अंदर गई गाड़ी , पुलिस ने कहा अपने आप पलट गया आटो ।

घायलों को कोटा अस्पताल से सिम्स किया गया रिफर ,पुलिस सीसीटीवी के फुटेज की करेगी जांच I

यदि किसी ने शिकायत की तो होगी एफआईआर ।

दबंग न्यूज लाईव
बुधवार 10.02.2021

 

करगीरोड कोटा – सी.वी.रमन विश्वविद्यालय के एक अधिकारी की सफेद कार ने आज सवारियों से भरी एक आटो को टक्कर मार दी जिसमें तीन आटो सवार घायल हो गए जिन्हें पहले कोटा अस्पताल लाया गया जहां से उन्हें सिम्स रिफर कर दिया गया । इस पूरे मामले में सबसे गंभीर बात ये है कि सभी जिम्मेदार इस मामले को दबाने में लगे हुए है ।


चश्मदीदों की मानें तो भरनी से तेंदुवा जा रही आटो को एक सफेद कार ने टक्कर मार दी जिससे आटो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए । आटो को टक्कर मारने के बाद सफेद रंग की कार सी वी रमन यूनिवर्सिटी के अंदर चले गई । हादसे के बाद लोगों ने 112 को काल किया । 112 आई और चले भी गई ।


हादसे के शिकार लोगों ने आरोप लगाया कि हादसे के बाद विश्वविद्यालय के सामने गेट में तैनात गार्ड लोगों ने चमकाया कि क्या करोगे बता देंगे तो मारोगे । गार्ड लोगो ने हादसे के बाद गेट खोला और गाड़ी अंदर चले गई ।


इस बारे में जब कोटा टी आई प्रकाशकांत से जानकारी ली गई तो उनका कहना था कि आस पास के लोगों से पूछताछ की गई है उनका कहना था कि आटो अपने आप पलट गई । आटो में क्षमता से ज्यादा लोग बैठे थे और आटो वाला आटो संभाल नहीं पाया ।


जब उनसे ये पूछा गया कि यदि आटो ओव्हर लोड है तो क्या आटो वाले पर कार्यवाही की जाएगी तो उनका कहना था कि यदि घायलों के परिवार वाले शिकायत करते है तो आटो पर एफआईआर दर्ज की जाएगी । उनसे जब ये पूछा गया कि घायल वाले ही तो ये भी आरोप लगा रहे हैं और शिकायत कर रहे हैं कि गाड़ी विश्वविद्यालय के अंदर गई है तो उनकी बात क्यों नहीं मानी जा रही , इस पर टी आई का कहना था की सीसीटीवी के फुटेज देखने के बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी ।


जबकि अंदरूनी सूत्रों से ये जानकारी मिली है कि हादसे के बाद विश्वविद्यालय के गार्डों ने तुरंत ही सफेद कार को अंदर किया और कहीं छुपा दिया है जिससे डैमेज कार का किसी को पता न चल सके ।बहरहाल देखना होगा पुलिस कब इस मामले में एफआईआर दर्ज करती है और दुर्घटना करने वाले कार का पता लगा पाती है और क्या कार्यवाही करती है ।

sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
Back to top button