छत्तीसगढ़ राज्यकरगी रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर
Trending

कोटा औरापानी के जंगल में रात को चली गोली । छर्रे लगने से एक युवक घायल ।

पुलिस टीम सुबह से मामले की जांच में लगी ।

दबंग न्यूज लाईव
मंगलवार 12.03.2024

करगीरोड कोटा – बिलासपुर जिले में कोटा का नाम अपने पर्यटन स्थल , जंगल और बेहतरीन प्राकृतिक सौंदर्य के लिए मशहुर है लेकिन इसी के साथ अब यहां क्राईम भी बढ़ते जा रहा है । कल आधी रात को कोटा के प्रसिद्ध औरापानी में गोली चल गई ।


प्राप्त जानकारी के अनुसार तखतपुर निवासी सन्नी खालसा कल आधी रात को अपने दोस्त के साथ औरापानी से वापस आ रहे थे उसी समय दो मोटर सायकल पे सवार चार लोगों से उनकी किसी बात को लेकर झड़प हो गई बात इतनी बढ़ गई कि अज्ञात बाईक सवार युवकों ने छर्रे वाली बंदुक से सन्नी खालसा को गोली मार दी और इनके साथ जमकर मारपीट की ।


सन्नी खालसा के साथ उनका दोस्त चंकी पांडे भी था दोनों किसी तरह बचते हुए 112 को संपर्क किया और थाने पहुंचे जहां से सन्नी को सिम्स में भर्ती करा दिया गया है जहां उनका ईलाज चल रहा है । घटना चूंकि गंभीर थी इसलिए आज सुबह से ही कोटा पुलिस की एक टीम टी आई तोपसिंह नवरंग और एसडीओपी सिद्धार्थ बघेल के नेतृत्व में आस पास के गांव में इस बारे में पतासाजी करने में लगे हुए है ।


दबंग न्यूज लाईव से बात करते हुए टीआई तोप सिंह नवरंग ने बताया कि – जानकारी के बाद सुबह से हम अज्ञात लोगों की पतासाजी में लगे हुए है रात को किसी ने इस घटना को देखा नहीं है लेकिन पुलिस जल्द ही पता लगा लेगी क्षेत्र में इस तरह की घटना को सहन नहीं किया जाएगा हम गंभीरता से इस मामले की जांच कर रहे हैं ।

इस पूरे घटना में एक पहलु पर और ध्यान देना होगा । कोटा चूंकि वनों से घिरा हुआ है इसलिए यहां वन्य जीवों का शिकार भी आम बात है ऐसे में इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता कि छर्रे वाली बंदुक लेकर कोई शिकारी ही अंदर जंगल में गया होगा । वैसे भी औरापानी की तरफ आए दिन इस तरह की लूटपाट और मारपीट की वारदात होने की जानकारी सामने आते रहती है । इसलिए पुलिस और वन विभाग को भी अपनी चौकसी इस तरफ बढ़ानी चाहिए क्योंकि पर्यटन स्थल होने के कारण काफी लोग यहां घुमने और पिकनिक मनाने जाते हैं ।

Related Articles

Back to top button