छत्तीसगढ़ राज्यकरगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर
Trending

भूपेश बघेल

कोटा में कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने पहुंचे सीएम ।

दबंग न्यूज लाईव
बुधवार 08.11.2023

करगीरोड कोटा -दुसरे चरण के चुनाव में आज सीएम भूपेश बघेल कोटा विधान सभा के तेंदुवा गांव में कांग्रेस प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव के पक्ष में प्रचार में पहुंचे । भूपेश बघेल की चुनावी सभा में आस पास के गांव के हजारों ग्रामीण मौजूद थे भूपेश बघेल के भाषण का मजा लिया । भूपेश बघेल ने भी अपने भाषण में ये स्पष्ट कर दिया कि कोटा केे प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव उनके खास हैं और चुनाव जीतने के बाद जब सरकार बनेगी तो इन्हें जिम्मेदारी दी जाएगी ऐसे में कोटा विधानसभा में रूके विकास कार्य तेजी पूर्ण होंगे ओैर कोटा पूरे प्रदेश में एक नम्बर का विधान सभा बनेगा ।


अपने भाषण में भूपेश बघेल ने अपनी घोषणाओं को दोहराते हुए कहा कि कांग्रेस ने 2018 में ऋण माफी का जो वादा किया था उसे दस घंटे से भी कम समय में पूरा कर दिया किसानों की फसल को खरीदा और उन्हें उचित मूल्य प्रदान किया । इस बार भी सरकार बनते ही किसानों की कर्ज माफी के साथ ही महिला स्व सहायता समूह की महिलाओं के द्वारा लिया गया कर्ज माफी की जाएगी । भूपेश बघेल ने अपने भाषण के दौरान कहा कि रमन सिंह ने प्रदेश को सिर्फ ठगने का ही काम किया है । उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार आने के बाद 3200 रू में धान खरीदी की जाएगी और प्रति एकड़ बीस क्विंटल धान खरीदा जाएगा , हर ब्लाक और गांव में आत्मानंद स्कूल खोले जाएंगे । इसके साथ ही उन्होंने शासकीय कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन योजना बहाली की भी बात की ।


भाजपा पर निशाना साधते हुए भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा को सिर्फ चुनाव के समय ही किसान याद आते हैं चुनाव के समय बोनस और बाद में कौनहस । इन्होेंने तो दो साल कहने के बाद भी बोनस नहीं दिया ।
पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि राजनांदगांव से तो डा रमन खुद चुनाव हार रहे हैं तीन तारीख को भाजपा को समझ आ जाएगा ।


भूपेश बघेल के पहले कोटा विधानसभा के प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव ने भी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि – एक उम्मीदवार है जो छह सौ किलो मीटर की दूरी से यहां आया है । आप कांग्रेस को जिताईए आपके सभी काम पूरे करने की जिम्मेदारी मेरी है ।


तेंदुवा में जिस तरह से लोगों का कांग्रेस के प्रति उत्साह दिखा है यदि कांग्रेस इस उत्साह को साध लेती है तो उसके लिए रिजल्ट काफी अच्छे हो सकते हैं ।

Related Articles

Back to top button