close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / धान खरीदी शुरू होते ही कोचिया सक्रिय , जीपीएम पुलिस की एक हफ्ते में तीसरी बड़ी कार्यवाही ।
.

धान खरीदी शुरू होते ही कोचिया सक्रिय , जीपीएम पुलिस की एक हफ्ते में तीसरी बड़ी कार्यवाही ।

Advertisement

मध्यप्रदेश से छत्तीसगढ़ लाया जा रहा 20 बोरा धान और टाटा मैजिक जब्त ।

दबंग न्यूज लाईव
मंगलवार 22.12.2020

 

मरवाही – राज्य शासन की मंशानुरूप अवैध धान परिवहन को रोकने हेतु जीपीएम जिले में राज्य के बाहर से आने वाले धान को रोकने हेतु नाका /बैरियर स्थापित किया जाकर पुलिस अधीक्षक जीपीएम द्वारा २४ घंटे पुलिस डयूटी आदेशित की गई है। नाके पर रात दिन अलग-अलग पाली में आरक्षकों की ड्यूटी लगाई गई है साथ ही थानों की पेट्रोलिंग को भी अवैध धान परिवहन को रोकने हेतु बार्डर सीमा में गश्त करने निर्देश दिया गया है। जिन्हें क्षेत्र के थाना प्रभारी व अनुविभागीय अधिकारी पुलिस द्वारा मानिटरिंग कर दिशा निर्देश दिया जाता है।

अनुविभागीय अधिकारी पुलिस मरवाही को जंगली रास्ते से अवैध धान परिवहन होने की सूचना मिली जो तस्दीक हेतु थाना मरवाही के आरक्षक 150 सतपुरन जांगड़े को मौके पर भेजा गया था कि सिवनी के पास उमरिया नाला (कच्चा रास्ता) की ओर से एक ’टाटा मैजिक क्रमांक ,MP54 T 0649’ मध्यप्रदेश की ओर से आया जिसमे ’20 बोरा’ धान लाया जा रहा था जिसके संबंध में आरक्षक के द्वारा पूछताछ करने पर चालक ’वंश स्वरुप पनिका पिता भजन लाल पनिका निवासी उमरिया तहसील जैतहरी जिला अनूपपुर’ के द्वारा सही जानकारी और वैध दस्तावेज प्रस्तुत न कर पाने पर टाटा मैजिक व धान के संबंध में सूचना ’पुलिस अधीक्षक श्री सूरज सिंह परिहार’ को दी गई। पुलिस अधीक्षक ने स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों के साथ समन्वय स्थापित कर अग्रिम कार्यवाही हेतु अनुविभागीय अधिकारी पुलिस को निर्देशित किये ।

अनुविभागीय अधिकारी पुलिस के द्वारा तहसीलदार मरवाही के साथ मौके पर अवैध परिवहन किया हुआ 20 बोरा धान व टाटा मैजिक को जप्त कर अग्रिम जांच कार्यवाही में लिया गया है।

विदित हो कि जीपीएम पुलिस द्वारा इसके पूर्व भी अवैध धान परिवहन के दो मामलों में 24 एवं 65 बोरा धान मय वाहन के पकड़ कर कार्यवाही हेतु खाद्य विभाग को सौंप चुका है।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

वाह शिक्षा विभाग – हाई स्कूल में स्वीपर रखने के लिए बच्चों से किया जा रहा अवैध वसूली ।

Advertisement बिटकुली हाई स्कूल में मौजा ही मौजा , जिम्मेदार शिक्षक आते ...

error: Content is protected !!