Uncategorizedकरगी रोडकोरबाछत्तीसगढ़ राज्यपेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

जिला पंचायत अध्यक्ष अरूण सिंह चौहान ने कोटा विधानसभा से ठोंका अपना दावा ।

जिला पंचायत अध्यक्ष के रूप में काम करने का मिल सकता है लाभ ।

दबंग न्यूज लाईव
शुक्रवार 18.08.2023

करगीरोड कोटा – भाजपा के द्वारा कई सीटों पर प्रत्याशीयों की घोषणा के साथ ही प्रदेश में राजनैतिक पारा अचानक से बढ़ गया है । ये अलग बात है कि अभी भाजपा ने कोटा विधानसभा के लिए अपने पत्ते नहीं खोले हैं लेकिन दोनों पार्टियों में सुगबुगाहट चालू हो गई है ।

कोटा वैसे भी प्रदेश भर में हाई प्रोफाईल सीट ऐसे में सभी की नजर इस सीट पर लगी रहती है । भाजपा के लिए ये सीट खट्टं अंगूर वाली कहावत को चरितार्थ करते हैं तो वहीं कांग्रेस के इस गढ़ में पिछले चुनाव में कांग्रेस से अलग हुई जोगी कांग्रेस ने अपना परचम लहरा दिया था ।

पिछले चुनाव में कांग्रेस ने प्रशासनिक सेवा से आए विभोर सिंह पर दांव खेला था । लेकिन इस बार कांग्रेस से कई उम्मीदवार सामने आ रहे हैं और अपना अपना दावा पेश कर रहे हैं । ऐसे में जिला पंचायत अध्यक्ष के रूप में लोकप्रिय हुए अरूण चौहान ने भी आज अपने समर्थकों के साथ अपना दावा करते हुए आज ब्लाक अध्यक्ष को अपना आवेदन सोैंंपा है ।

ब्लाक से ये आवेदन आगे बढ़ाया जाएगा लेकिन इतना तय है कि इस सीट पर अब राजनैतिक गोटी बैठने लगी है । कांग्रेस के अरूण चौहान के पक्ष में जो बात जाती है वो ये है कि वे इस सीट के लिए स्थानीय प्रत्याशी होने के साथ ही जिला पंचायत अध्यक्ष के रूप में लगभग पूरे विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर चुके हैं और गांव गांव में उनके समर्थक और चाहने वाले मौजूद हैं ।

जिला पंचायत अध्यक्ष के तौर पर उनके द्वारा गांव गांव में कराए गए विकास कार्य भी उनके पक्ष में लोगों को जोड़ने का काम कर सकते हैं । लेकिन देखना होगा कांग्रेस इस बार किस पर दांव खेलने वाली है ताकि उसकी परंपरागत सीट फिर से उसके पास आ सके ।

Related Articles

Back to top button