close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / शहर में आज बिजली विभाग ने इस मामले में रिकार्ड तोड़ा ।
.

शहर में आज बिजली विभाग ने इस मामले में रिकार्ड तोड़ा ।

Advertisement

दिन भर में कम से कम पचासों बार बंद होते रही लाईट ।
हर पांच से दस मिनट में बंद हुई , लोग परेशान ।

दबंग न्यूज लाईव
बुधवार 26.08. 2020

 

करगीरोड कोटा कोटा में बिजली विभाग ने आज लाईट बंद होने का रिकार्ड बना दिया । बिना पानी बिजली आंधी तूफान के भी आज दिन भर कम से कम पचासों बार लाईट बंद हुई । सुबह सात बजे से चालू बिजली विभाग का ये कार्यक्रम देर रात चलता ही रहा अभी रात बाकी है देखिए ये आंकड़ा कहां तक जाता है । शहर में आज हर दस से बीस मिनट के बाद लाईट बंद होते रही और थोड़ी देर के लिए बीच बीच मे आती रही । यदि सुबह से किसी ने इसे गिना हो तो आंकड़ा पचास के पार तो चले ही गया होगा ।


दिन भर बिजली विभाग के अधिकारी कर्मचारी फाल्ट ही ढुढते रहे लेकिन मजाल है फाल्ट पकड़ मे आ जाए । बिजली विभाग के आज के इस बिजली बंद कार्यक्रम ने कई दुकानों की मशीनों में इरर ला दिया । लोग परेशान रहे ।


बिजली विभाग के जेई राठौर जी ने बताया कि – टाउन एक में कुछ दिक्कत है । फाल्ट ढूढा जा रहा है । लाईन चालू करते ही ट्रीप मार दे रहा है । कुछ देर में ठीक हो जाएगा । लेकिन जे ई साहब से बात करते करते ही दो बार लाईट बंद हो गई ।


वेैसे भी कोटा में लाईट की भारी समस्या है । मेंटनेंस इतने सलीके और नजाकत के साथ हुए है कि थोड़े से में पुरा सिस्टम लाजवंती की तरह लजा जाते हैं और लाईट बंद हो जाती है ।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

प्रदेश में स्कूल संचालन को लेकर हर दिन नए आदेश । अब छठवीं से ग्यारहवीं तक नहीं लगेगी कक्षाएं ।

Advertisement फिर पहली से पांचवीं की कक्षाओं का संचालन क्यों ? करोना ...

error: Content is protected !!