कोरबाकरगी रोडछत्तीसगढ़ राज्यपेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुरशिक्षा
Trending

निरंजन केशरवानी कालेज में छात्रा पर प्राण घातक हमला ।

गंभीर हालत में अस्पताल में किया गया भर्ती ।

दबंग न्यूज लाईव
सोमवार 04.12.2023

करगीरोड कोटा -कोटा के निरंजन कालेज में एम ए की एक छात्रा पर एक युवक ने कालेज से निकलते हुए मुर्गा काटने वाले तेज धार हथियार से पेट और गर्दन पर हमला कर दिया जिससे छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई । प्राप्त जानकारी के अनुसार कोटा के निरंजन कालेज में छुट्टी के बाद एक छात्रा अपनी सहेली के साथ वापस आ रही थी उसी समय एक युवक ने पीछे से उस छात्रा पर तेज धारदार हथियार से हमला कर दिया । युवक ने छात्रा पर चार जगह घातक प्रहार किया जिससे छात्रा को काफी गंभीर रूप से चोट आई है । जानकारी के बाद छात्रा को कोटा अस्पताल लाया गया जहां से उसे बिलासपुर रिफर कर दिया गया ।

पीड़ित छात्रा के भाई ने बताया कि युवक पहले भी उसकी बहन को तंग किया करता था लेकिन समझाईश के बाद दोबार ऐसा नहीं करूंगा बोला लेकिन आज जब बहन कालेज गई और वापस आ रही थी उसी समय पीछे से उस पर हमला कर दिया उसके साथ की सहेली इस हादसे के बाद बेहोश हो गई ।

कोटा टीआई ने इस पूरे मामले में बताया कि – छात्रा को गले तथा पेट में धारदार हथियार से हमला किया गया था जिसे अस्पताल में भर्ती करने के बाद बिलासपुर रिफर कर दिया गया है पुलिस आगे की कार्यवाही में जुटी है ।

कोटा के लोग कई साल से कालेज आने जाने के रास्ते की मांग कर रहे हैं लेकिन किसी ने भी इस तरफ ध्यान नहीं दिया । बच्चे स्टेशन पार करने के बाद पहाड़ की चढ़ाई करने के बाद कालेज पहुंचते हैं । ये रास्ता असुरक्षित होने के साथ ही सुनसान रहता है ऐसे में ऐसी घटनाओं से कभी भी इंकार नहीं किया जा सकता और यहां के नागरिको के साथ ही छात्रों को भी इस समस्या को उठाया था लेकिन प्रशासन ने कभी भी इस दिशा में ध्यान नहीं दिया और आज उसकी परिणाम सामने आ गया ।

Related Articles

Back to top button