close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / इश्क ऐसा कि जिससे प्यार किया उसी को जला दिया जिंदा ।
.

इश्क ऐसा कि जिससे प्यार किया उसी को जला दिया जिंदा ।

Advertisement

अपनी शादी किसी और से तय हुई तो प्रेमिका को कर दिया आग के हवाले ।
प्यार , साजिश , धोखा और मर्डर की दिल दहला देने वाली घटना ।

दबंग न्यूज लाईव
सोमवार 22.03.2021

 

क्राईम संपादक

करगीरोड कोटा – प्यार , धोखा, साजिश और मर्डर के धागे में गुथी हुई ये वो घटना है जब इसके तार एक एक कर बाहर आए तो लोग हैरत में पड़ गए कि क्या ऐसा भी हो सकता है लेकिन ऐसा हुआ है । प्रेमी ने अपनी शादी दुसरी लड़की से तय होने के बाद , जिस लड़की से प्यार किया उसी को मौत के घाट के उतार दिया और फिर उसके इस कारनामे का पता किसी को ना चले इसलिए उसने लड़की को जला दिया । लेकिन जुर्म छुपता कहां है ,ये जुर्म भी बाहर आ ही गया और सामने आई एक ऐसी प्रेम कहानी या साजिश जिसने देखने और सुनने वालों के रोंगटे खड़े कर दिए ।

इस घटना की शुरूवात होती है 19 मार्च से जब कोटा थाने में एक युवती के गुम होने की शिकायत दर्ज की जाती है । परिवार वाले अपनी गुम हुई बेटी की रिपोर्ट दर्ज कराने कोटा थाने पहुंचते हैं तो थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली जाती है । परिवार वाले बताते हैं कि उनकी बेटी का एक युवक बिज्जू से प्रेम संबंध था और 19 मार्च को ही उनकी बेटी के मोबाईल से उसके भाई को एक मैसेज आता है कि वो अपनी मर्जी से किसी के साथ जा रही है और अब वापस नहीं आएगी , इस मैसेज में ये भी लिखा था कि वो बिज्जू के साथ नहीं किसी और के साथ जा रही है ।


इस मैसेज ने ही पूरे मामले को सामने ला दिया । पुलिस को मैसेज में बिज्जू के नाम से शक हुआ और उसने बिज्जू से कड़ाई से पूछताछ शुरू की तो बिज्जू ने पूरा मामला पुलिस के सामने रख दिया और फिर सामने आई वो खौफनाक वारदात जिसने प्यार जैसे शब्द को दागदार बना दिया ।


आरोपी बिज्जू उर्फ बृजेश नेताम ने पुलिस बताया कि उसने 12 मार्च को ही लड़की को मारने के बाद उसे जला दिया था । आरोपी बिज्जू उर्फ बृजेश नेताम बिल्हा के मेड़पार का रहने वाला था । उसका प्रेम संबंध कोटा थाने के अंतर्गत आने वाले परसदा की एक लड़की से हो जाता है । लेकिन इस बीच युवक की शादी किसी और जगह तय हो जाती है । आरोपी को लगने लगता है कि यदि उसकी शादी कहीं और होती है तो उसकी प्रेमिका बाद में अड़चन डाल सकती है । इसलिए आरोपी लड़की को मिलने के बुलाता है और मेड़पार गांव ले आता है यहां एक खेत में लड़की को जान से मारने के बाद उसे पैरावट में जला देता है और लड़की के ही मोबाईल से लड़की के भाई को मैसेज कर देता है कि वो अपनी मर्जी से किसी और के साथ जा रही है ।


आरोपी के द्वारा जुर्म कबुलने के बाद पुलिस उसके बताए ठिकाने पर पहुंचती है जहां लड़की को जलाने की बात आरोपी ने बताया था । पुलिस जब घटना स्थल पर पहुंचती है तो उसे लड़की का सिर्फ जला हुआ सर और हड्डियां मिलती है जिसे फारेंसिक जांच के लिए लैब भेज दिया गया है ।


एडीशनल एस पी उमेश कश्यप ने बताया कि – 19 मार्च को कोटा थाने में एक युवती के गुम होने की सूचना मिली थी उसके बाद पुलिस छानबिन कर रही थी । इस बीच हमें युवती के प्रेम प्रसंग का मामला पता चला हमने युवक से कड़ाई से पूछताछ किया जिसके बाद युवक ने अपना जुर्म कबूल कर लिया । युवती की सात दिन बाद हड्डियां मिली है जिसे फारेंसिंक लैब भेज दिया है ।
मामले का खुलासा होते ही पुलिस ने 302 में अपराध दर्ज कर लिया है ।

कोटा थाने में चार फरवरी को भी एक छात्रा के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज है लेकिन डेढ़ माह बित जाने के बाद भी पुलिस उस छात्रा का कुछ पता नहीं चल पाया है । इस मामले में भी पुलिस को तेजी दिखाते हुए कार्यवाही करनी चाहिए ताकि छात्रा की सकुशल वापसी हो सके ।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

बेलगहना में स्कूल प्रबंधन समिति की बैठक में स्कूल खुलने को लेकर कई निर्णय ।

Advertisement स्कूल समिति के अध्यक्ष विजय कोल की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई ...

error: Content is protected !!