close button
करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

19 दिन हुए खुले और पूरे नगर को डाला खतरे में , खुलते ही सील होने की कगार पर।

सुमित बाजार खरोरा के 5 कर्मचारी निकले कोरोना पॉजिटिव ।

दबंग न्यूज लाईव
शनिवार 29.08.2020

 

श्याम अग्रवाल

रोरा – खरोरा नगर के सबसे बड़े कपड़ो की संस्थान जिसे खुले मात्र 19 दिन ही हुए थे उसने पूरे नगर को डाला खतरे में । नगर में जैसे ही सुमित बाजार खरोरा की शुरुआत हुई हर किसी व्यक्ति को पता था नगर में कोरोना यही से फैलेगा मंजर ऐसे था कि तीजा पोला के अवसर में आस पास के क्षेत्र के 20 से 25 गांव के लोग काफी आवाजाही हुई थी । भीड़ ऐसी थी कि संभले न सभले ।


संस्थान खुले आज 19 दिन ही हुए है लेकिन जिसका डर था वो ही हुआ मिली जानकारी के अनुसार वहाँ कुल 55 कर्मचारी काम करते है और उनमें से आज 48 कर्मचारियों की जांच हुई व 5 कर्मचारियो की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जिनमे से 2 व्यक्ति खरोरा के 1 रायपुर , 1 बोहरडीह का व 1 भैसा का रहने वाला है ।


वही जब से सुमित बाजार खुला है तब से वहाँ कपड़ा लेने के लिये लोगों का ताता लगा रहता था जहां पैर रखने की जगह नही रहती थी । इससे इस स्थिति में कोैन किससे मिला है ये अब खोज जारी है । 20 से 25 गांव के लोग दहशत में हैं जो वहा से खरीददारी किये है सभी लोग सदमे में है ।

नायब तहसीलदार कृष्ण कुमार जायसवाल ने बताया कि दुकान को सेनेटाइजर कर सील किया जाएगा ।

नगर पंचायत अध्यक्ष अनिल सोनी ने कहा बडे व्यपारी हो या छोटे व्यपारी सब एक बराबर है शहर की सुरक्षा हेतु तहदीलदार से बात कर दुकान को सील किया जाएगा ।

sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
Back to top button