close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / कोरोना के बारे में चुनाव आयोग को सोचना चाहिए , चुनाव होंगे तो हम तो लोगों के बीच जाएंगे ही – जयसिंह अग्रवाल ।
.

कोरोना के बारे में चुनाव आयोग को सोचना चाहिए , चुनाव होंगे तो हम तो लोगों के बीच जाएंगे ही – जयसिंह अग्रवाल ।

Advertisement

एक तरफ कोरोना संक्रमण की तेज गति दुसरी तरफ चुनाव प्रचार ने भी पकड़ी गति ।
बाजार पर अवैध कब्जे की शिकायत हुई तो , बाजार का स्थान ही बदल दिया ।

दबंग न्यूज लाईव
सोमवार 14.09.2020

मरवाही मरवाही उपचुनाव को लेकर सभी राजनैतिक दलों के नेताओं ने क्षेत्र में भ्रमण ,सम्पर्क और सभाएं तेज कर दी हैं । इस बीच प्रदेश के साथ ही मरवाही गौरेला और पेण्ड्रा में कोरोना संक्रमण ने भी अपनी गति तेज कर दी है । क्षेत्र में सबसे ज्यादा सक्रिय प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल नजर आ रहे हैं और इस बार किसी भी तरह की ढीलाई वो इस विधान सभा में करने को नहीं है ।


कल हुए मरवाही के दानीकुंडी में पत्रकारों ने उनसे सवाल कर दिया कि कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है ऐसे में राजनैतिक गतिविधियां भी तेज हैं तो प्रभारी मंत्री ने सारा ठीकरा चुनाव आयोग पर फोड़ दिया और कहा कि कोरोना के बारे में चुनाव आयोग को सोचना चाहिए । चुनाव होंगे तो हमें तो लोगों के बीच जाना ही पड़ेगा और हम जाएंगे । चुनाव आयोग और सुप्रीम कोर्ट ने भी कहा है कि कोरोना के कारण चुनाव नहीं रोक जा सकते ।

याने अपने देश में चुनाव के आगे कोरोना का संक्रमण और उसकी गंभीरता कोई मायने नहीं रखती । हमने अपनी पहले की खबर में भी कहा था कि देश में चुनाव करवा दीजिए कोरोना अपने आप भाग जाएगा । आज वोे बात सहीं साबित हो रही है । प्रभारी मंत्री की बात ही यदि मानी जाए तो देश की दो बड़ी संस्थाओं ने कहा है कि कोरोना के कारण चुनाव नही रोके जा सकते याने देश में सब कुछ कोरोना के कारण रोका जा सकता है लेकिन चुनाव नहीं ।


मरवाही में आज वन मंडल के द्वारा दनीकुंडी में एक कार्यक्रम रखा गया जिसमें राजस्व मंत्री ने सीताफल से बनाये जा रहे आइसक्रीम प्रशिक्षण केंद्र अगरबत्ती निर्माण प्रशिक्षण केंद्र का उद्घाटन किया साथ ही कई और बड़े सौगातों की घोषणा भी की जिसमें मरवाही में मुख्य पर्यटन केंद्र नेचर कैम्प के उन्मुखकीकरण के लिए घोषणा के साथ ही वन प्रबंधन समिति को प्रोत्साहन राशि के साथ लोगों को वन अधिकार पट्टा भी बाटा गया ।


पंचायत और लोगों ने राजस्व मंत्री से दानीकुंडी बाजार भूमि पर अवैध कब्जे को लेकर शिकायत की तो राजस्व मंत्री ने बाजार के लिए जगह ही बदलने की घोषणा करते हुए कहा की,वन विभाग बाजार के लिए अन्यत्र भूमि देने को तैयार है। याने गांव के बाजार भूमि पर जिसने कब्जा कर डाला उसे छोड़ो बाजार कहीं और लगा लो । जबकि उस स्थान पर सालों से बाजार लगते आ रहा है । बाजार से कब्जा ना हटवाकर बाजार का ही स्थान बदल देने से कब्जाधारियों के हौसले बुलंद नहीं होंगे ?


राजस्व मंत्री से दानीकुंडी, सेखवा, मड़ई में अवैध कब्जे को लेकर प्रश्न करने पर उन्होंने कहा की चाय चोैपाल छोटी समस्याओं को निराकरण करने आयोजित की गई थी,जहां वो हुआ भी। कहीं अवैध कब्जे की बात हो तो वो जांच का विषय है,ग्रामीणों के शिकायत पर कार्यवाही जरूर होगी ।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

दो लोगों के दम पर चलता कोटा का पंजाब नेशनल बैंक भगवान भरोषे ।

Advertisement चेक जमा करने से क्लियर होने में लग जाता है महीने ...

error: Content is protected !!