close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / लुटेरो ने दी लूट की घटना को अंजाम तो गौरेला पुलिस ने पांच घंटे में बताया अपराध का अंजाम ।

लुटेरो ने दी लूट की घटना को अंजाम तो गौरेला पुलिस ने पांच घंटे में बताया अपराध का अंजाम ।

Advertisement

शादी की खरीददारी कर घर जा रहे युवक से लुटेरों ने लूटे जेवर व नगदी ।

दबंग न्यूज लाईव
शनिवार 08.05.2021

 

पेण्ड्रा-गौरेला – शादी की खरीददारी कर घर वापसी हो रहे एक युवक से दो बदमाशों ने जेवर और नगदी की लूट कर ली । घटना के बाद पीड़ित गौरेला थाना पहुंच अपनी आप बीती सुनाई । मामले की जानकारी के बाद तुरंत ही गौरेला पुलिस एक्टिव हुई और पांच घंटे के अंदर तीन  लुटेरों को गिरफतार कर लिया जबकि एक फरार हो गया जिसकी तलाश पुलिस कर रही है ।


प्राप्त जानकारी के अनुसार 7 मई 2021 को थाना गौरेला में कोमल कोल निवासी सुलखारी पुलिस चैकी वेंकट नगर थाना जैतहरी रिपोर्ट दर्ज कराया कि यह और इसके गांव का वीरेंद्र अगरिया करीब 02 माह पहले बिलासपुर में मजदूरी का काम करने के लिए गए थे वहां से दिनांक 07 मई को बिलासपुर इंदौर ट्रेन से गौरेला पेंड्रारोड स्टेशन में उतरे और साधन न मिलने के कारण रेलवे ट्रैक किनारे पैदल-पैदल वेंकटनगर की ओर जा रहे थे I

 रेलवे स्टेशन के आउटर से कुछ दूर आगे दो लड़के जिनकी उम्र लगभग 20 से 25 साल की रही होगी आए और डरा धमका कर हाथ झापड़ बेल्ट से मारने लगे और पीछे से दो लड़के उनकी भी उम्र 20 से 25 साल की रही होगी वह भी आए चारों ने मिलकर हमारे पास रखे बैग में समान को निकाल कर देख रहे थे और मेरे पास रखें वॉच पैकेट में 10,000 व भांजी की शादी के लिए खरीद कर रखें एक सोने की लॉकेट कीमती 3500 तथा वीरेंद्र अगरिया के पर्स में रखे 8000 को डरा धमका कर कुल नगद 18000 एवं सोने का लाकेट 3500 को लूट कर वहां से बस्ती की ओर भाग गए। 112 को फोन करने पर 112 के साथ मिलकर उनको आसपास ढूंढे पता नही चलने पर थाना आकर रिपोर्ट दर्ज कराए। रिपोर्ट पर से थाना गौरेला में ’अपराध क्रमांक 158ध्21 धारा 394 भादवि’ कायम किया गया।


थाना प्रभारी गौरेला के द्वारा घटना की सूचना ’पुलिस अधीक्षक श्री सूरज सिंह परिहार’ को दी गई । पुलिस अधीक्षक जीपीएम ने आहतों का तत्काल उपचार व उनके निवास स्थान तक सकुशल पहुँचाने तथा आरोपियों की धर पकड़ हेतु टीम गठित कर त्वरित कार्यवाही हेतु निर्देश थाना प्रभारी को दिए।

थाना गौरला की टीम के द्वारा आरोपियों की पतासाजी जारी किया गया तथा आरपीएफ पेंड्रारोड की भी मदद ली गयी। प्रार्थी के बताए हुलिया के आधार पर वार्ड क्रमांक 02 के निवासी मोनू उर्फ सागर चैहान पिता उमेश चैहान को हिरासत में लिया गया मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ करने पर अपने 03 अन्य साथियों के साथ अपराध का घटित करना स्वीकार किया। मोनू की निशादेही पर बल्लू उर्फ शरद यादव पिता लखन लाल निवासी डिपोपारा गौरेला एवं गुल्लू उर्फ राजेश यादव पिता आसाराम यादव सिंगल गौरेला को हिरासत में लिया गया।

आरोपी मोनू चोैहान से 2800, बल्लू यादव से 700 तथा गुल्लू यादव से 650 रुपये कुल 4150 रुपये जप्त किया गया है। आरोपियों को विधिवत कार्यवाही उपरांत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। प्रकरण में एक आरोपी फरार है। जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

ब्रेकिंग – स्कूल खुलने का आदेश हुआ जारी । डीईओ ने सभी बीईओ प्राचार्य व संकुल समन्वयकों को जारी किया निर्देश

Advertisement स्कूल की साफ-सफाई कराने और ड्रेस-किताब बांटने सहित करने होंगे ये ...

error: Content is protected !!