करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

25 जानवरों की तस्करी करते दो गाड़ी पकड़ाई ।

अज्ञात लोगों ने गौ तस्करों की गाड़ी में की तोड़ फोड़ और फिर किया आग के हवाले ।

दबंग न्यूज लाईव
24.08.2020

 

श्याम अग्रवाल खरोरा

खरोरा – बीती रात तकरीबन 1.30 बजे मोहरेंगा से एक किलोमीटर दूर पर रविवार देर रात गांव वालों ने घेराबंदी कर गौवंश की तस्करी के प्रयास को विफल कर दिया।


खरोरा समीप ग्राम भरवाडीह और मोहरेंगा के बीच एकोरेक्स कंपनी के बाजू में गांव वालों ने 407 व छोटा हाथी वाहन क्रमांक cg 22 m 6646 में ला जा रहे करीब 25 जानवरो को गौ तस्करों के हाथ से आजाद कराया । गांव वालों से मिली जानकारी के अनुसार यह गौरख धंधा कई दिनों से चल रहा था I

लेकिन गौ तस्कर इतने चालाक थे कि गांव वालों के हाथ नही आरे थे पुलिस प्रशासन भी लगातार कोशिश कर रही थी लेकिन बरसात और आउटर एरिया का फायदा उठा तस्कर पुलिस व गांव वालों को धोखा देने में लगातार सफल हो रहे थे लेकिन कल गांव वालों घेरा बंदी कर गाय तस्करों को पकड़ा और उसकी सूचना खरोरा पुलिस को दी ।

जिसकी सूचना मिलने के बाद खरोरा थाना की टीम पहुंचकर मौके से छोटा हाथी गाड़ी चालक को गिरफ्तार किया जबकि 407 चालक मौके से फरार । वही पुलिस द्वारा छोटा हाथी चालक और गाड़ी को थाने ले जाया गया वही 407 गाड़ी को किसी अज्ञात व्यक्ति ने आग के हवाले कर दिया था पुलिस द्वारा तुरंत फायर ब्रिगेड बुला आग बुझाई गई व आगे की जांच शुरू कर दी गई है । वही मोहदी का उपसरपंच राजकुमार रात्रे भी मौके पर मौजूद था जो गौ तस्करों के साथ दे रहा था वह भी मौके से हुआ फरार


वही गौतस्करी की सूचना मिलते ही रायपुर से गौ सेना की टीम व गौ सेवा संगठन के प्रदेश अध्यक्ष रवि वर्मा पहुंचे मौके पर व पुलिस प्रशासन को कड़ी कार्यवाही करने की बात कही वही उनके द्वारा जो मांग तीन साल पहले उठाई गई थी आज फिर से उठाई गई कि सरकार एक अलग सेल बनाये जो गौ सेवा एव मवेशियों के खिलाफ बढ़ रहे अपराध को नियंत्रण करे ।

Related Articles

Back to top button