पेंड्रा रोडकरगी रोडकोरबाबिलासपुरभारतमरवाही

वाह गुरूजी वाह – ऐसे अन्ट्रेंड शिक्षकों के भरोसे हो गया वैक्सीनेशन ।

बेलगहना सेंटर में लोगों को घंटो बिठा दिया गुरूजी ने ,ठप्प हो गया वैक्सीनेशन का अभियान ।

दबंग न्यूज लाईव
गुरूवार 02.09.2021

करगीरोड कोटा – लोगों को करोना से बचाव के लिए सरकार वैक्सीन लगाने का अभियान चला रही है । लेकिन इस अभियान पर सरकार के ही नुमाइंदे भट्टा लगाने पर अड़े हुए हैं । कोटा विकासखंड में एक अगस्त को लगभग साढे छह हजार वैक्सीन लगने थे लेकिन लगे इसके आधे ही ।

आज बेलगहना ग्राम पंचायत भवन में वैक्सीनेशन होना था सही समय पर वैक्सीनेशन करने के लिए नर्स उपस्थित हो गई और लोग आने लगे इसी समय यहां जिस शिक्षक की डयूटी लगी थी वो भी आ गए । लेकिन अजीब स्थिति तब बन गई जब रजिस्ट्रेशन करने वाले गुरूजी छत्रपाल सिंह से रजिस्ट्रेशन ही नहीं हो पा रहा था । वो बकबकाए हुए मोबाईल देख रहे थे और लोग उन्हें कि गुरूजी कुछ करें तो वैक्सीन कार्य शुरू किया जाए ।


क्योंकि उन्हें रजिस्ट्रेशन करना ही नहीं आता जिसके कारण 2 घंटे से वैक्सीनेशन कराने वाले इंतजार कर रहे हैं जहां शासन एक ओर वैक्सीनेशन पर जोर दे रहा है , वही अनट्रेंड शिक्षक ऐसी महत्वपूर्ण योजना पर पलीता लगाने का कार्य कर रहे हैं ।


वैक्सीनेशन का जिम्मा उठाने वाले अधिकारियों को भी यह बात सोचनी चाहिए कि जिस शिक्षक की ड्यूटी लगाई जा रही है उसे कुछ आता भी है या नहीं । ऐसे अनाड़ी शिक्षक की डयूटी लगाने से तो अच्छा है गांव के ही किसी होशियार व्यक्ति को ये काम दे दिया जाए जिससे रजिस्ट्रेशन का काम तो हो पाए ।

Related Articles

Back to top button