छत्तीसगढ़ राज्यकरगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

हम नहीं सुधरेंगे – एफसीआई के अधिकारी अभी भी नहीं चेत रहे ।

बेतरतीब गाड़ियों के जमावड़े में जा टकराई बस , बाल बाल बचे लोग ।

दबंग न्यूज लाईव
शनिवार 18.02.2022

करगीरोड कोटा – एफसीआई गोदाम के सामने बड़े बड़े बेतरतीब खड़े ट्राला हर समय दुर्घटना को निमंत्रण देते रहते हैं लेकिन मजाल हेै एफसीआई के किसी अधिकारी ने इस समस्या की तरफ ध्यान दिया हो ।


आज बेलगहना से कोटा आ रही एक सवारी बस इन्हीं बेतरतीब खड़े एक ट्राला से जा टकराई । ये तो सवारियों की किस्मत थी जो किसी को गंभीर चोट नहीं आई । ये पहला मौका नहीं है जब यहां इस तरह की लापरवाही बरती जा रही है । इसके पहले भी एक बाईक सवार की मौत इन्हीं ट्रकों से टकराने के कारण हो चुकी है । एफसीआई आई गाड़िया पहले अनलोड होने के लिए आपाधापी मचाने लगते हैं और इसी समय ऐसे हादसे होते हैं ।

उस घटना के बाद दो चार दिन सब ठीक रहा लेकिन अब फिर से एफसीआई माल लेकर पहुचंने वाले ट्रको ने पूरे रास्ते पर अवैध कब्जा करके सड़क बंद करने का काम शुरू कर दिया है और उसी के चलते आज एक सवारी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई ।


एफसीआई गोदाम के इंचार्ज इन सब अव्यवस्था के लिए अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ते हुए गाड़ियों की एण्ट्री करने वाले रामकुमार अग्रवाल और राजा गुप्ता को जिम्मेदार बताने लगे ।

बहरहाल एफसीआई के जिम्मेदार अधिकारी किसी पर भी ये ठीकरा फोड़े लेकिन सारी जिम्मेदारी इन्हीं अधिकारियों की बनती है जो नियम से ट्रकों की एण्ट्री करवाएं और ट्रको को हाल्टिंग करने के लिए जगह उपलब्ध करवाए वर्ना वो दिन कभी भी आ सकता है जब फिर से यहां कोई बड़ा हादसा हो जाए ।

Related Articles

Back to top button