close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / मुुंगेली में वैक्सीन लगाने जब स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची तो एक आदमी लाठी ले के आ गया और गाली गलौज करने लगा ।
.

मुुंगेली में वैक्सीन लगाने जब स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची तो एक आदमी लाठी ले के आ गया और गाली गलौज करने लगा ।

Advertisement

मुंगेली के सिल्ली ग्राम पंचायत की घटना ,

स्वास्थ्य कार्यकर्ता ने पुलिस से तो सचिव संघ ने एसडीएम और सीईओ से की शिकायत ।

दबंग न्यूज लाईव
शनिवार 24.04.2021

 

मुंगेली – कोविड वैक्सीन की शत प्रतिशत सफलता के लिए सरकार और सरकारी कर्मचारी पूरी तरह से मुस्तैद हैं कि जैसे भी हो कोविड टीकाकरण सभी पात्र लोगों को लग जाए । लेकिन गांव में कुछ ऐसे लोग होते हैं जो खुद तो टीका नहीं लगवाते साथ ही लोगों से और टीकाकरण में अपनी डयूटी निभा रहे लोगों से बदसलुकी और गाली गलौज कर माहौल को खराब करने का काम करते हैं ।


ऐसा ही एक मामला मुंगेली जिले के ग्राम पंचायत सिल्ली से सामने आया है जहां कल स्वास्थ्य विभाग की एक टीम सिल्ली के मीडिल स्कूल पहुंची इस समय यहां डाक्टर , नर्स के साथ पंचायत के सचिव , रोजगार सहायक , मितानीन और कुछ गांव वाले मौजूद थे । इसी समय यहां गांव का एक व्यक्ति जगजीवन जांगड़े लाठी लेकर पहुंच गया और टीम को गाली देने के साथ ही मारने की धमकी भी देते रहा ।

सचिव और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने जगजीवन जांगड़े को समझाया कि इस तरह की हरकत करके काम खराब ना करे लेकिन जगजीवन जांगड़े उनकी बात को अनसुनी करके गंदी गंदी गालियां बकने लगा ।


स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी डी पी भास्कर और एन राणा ने फास्टरपुर थाने में इसकी लिखित में शिकायत कर दी है । इसके साथ ही आज सचिव संघ ने भी एसडीएम और सीईओ को ज्ञापन देते हुए कहा है कि 18़ वर्ष के आयु वाले जिनकी संख्या कुल जनसंख्या जो कि 60 प्रतिशत होगा को जगजीवन जांगड़े जैसे व्यक्ति दिग्भ्रमित एवं भयभीत कर रहे हैं । सिल्ली ग्राम पंचायत में स्वास्थ्य विभाग के महिला कार्यकर्ता ,पंचायत के सचिव, रोजगार सहायक, मितानिन की उपस्थिति में जगजीवन जांगड़े जैसे असामाजिक मिजाज का व्यक्ति लाठी लेकर खुलेआम गाली गलौज करना एवं टीकाकरण- अमले को जान से मारने का धमकी देने दे रहा है ।सचिव संघ ने ये भी कहा कि त्वरित कार्यवाही नहीं होने से ही ऐसे लोगों के हौसले बढ़ते हैं ।

सचिव संघ ने इस दौरान पंचायतों में काम करने की चुनौति को भी अपने पत्र में लिखा है कि कैसे पंचायत में काम करना पड़ रहा है और एक सचिव किस किस से दुश्मनी लेते रहे । उन्होंने वैक्सीनेशन के दौरान पुलिस सुरक्षा की भी मांग की है ताकि वैक्सीनेशन शत प्रतिशत हो सके ।

( हमने कल भी अपनी खबर में लोगों से अपील की थी कि आप वैक्सीनेशन से कितने सहमत हैं ये आप पर निर्भर करता है लेकिन आप अपनी लापरवाही के चलते बाकी लोगों के जीवन को खतरे में ना डाले । गांव में वैक्सीनेशन और अन्य सरकारी कार्यो में लगे कर्मचारियों और अधिकारियों की बात सुनें और शांति से अपनी बात उन्हें समझाएं इस प्रकार से लाठी डंडे और गाली गलौज से माहौल खराब ही होगा ।)

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

Kusmunda Police – डीजल चोर और जुवाड़ियों पर कार्यवाही ।

Advertisement आरोपियों के विरूद्ध धारा- 13 जुआ एक्ट के तहत की गई ...

error: Content is protected !!